Home Headlines एटीपी चैलेंजर से बाहर हुए सोमदेव देववर्मन

एटीपी चैलेंजर से बाहर हुए सोमदेव देववर्मन

0
somdev barman
somdev barman knocked out of pune challengers atp tennis tournament

पुणे। भारतीय डेविस कप टीम के सदस्य और तीसरे वरीय सोमदेव देववर्मन बुधवार को केपीआईटी-एमएसएलटीए एटीपी चैलेंजर टेनिस टूर्नामेंट के प्री क्वार्टर फाइनल मैच में हारकर बाहर हो गए।…

देववर्मन को चेक गणराज्य के एडम पावलासेक ने 6-3, 7-6(3) से हराया। देववर्मन, पावलासेक के खिलाफ अपना स्वाभाविक आक्रामक खेल नहीं खेल सके और इस हार के साथ ही उनके विश्व रैंकिंग में शीर्ष 100 में पहुंचने के लक्ष्य को भी धक्का पहुंचा है।

टूर्नामेंट में हालांकि सातवें वरीय युकी भांबरी और साकेत मायनेनी ने भारतीय उम्मीदें जिंदा रखी हैं। डेविस कप में देववर्मन के साथी रहे भांबरी और मायनेनी ने अपने-अपने मैच जीतकर क्वार्टर फाइनल में प्रवेश कर लिया।

भांबरी ने बेल्जियम के जर्मेन जिगुनोन को 7-5, 6-4 से हराया, जबकि मायनेनी ने पांचवें वरीय जापान के हिरोकी मोरिया को सीधे सेटों में 6-1, 6-2 से मात दे दी।

देववर्मन को पुरूष युगल में भी हार का सामना करना पड़ा। देववर्मन और एन. विजय सुंदर की जोड़ी क्वार्टर फाइनल मैच में शीर्ष वरीय थाईलैंड के जोड़ीदारों संचाई और सोनचात रातिवताना से 6-7(4), 3-6 से हार गई।

मायनेनी ने हालांकि दिन में दूसरी सफलता हासिल करते हुए सनम सिंह के साथ क्वार्टर फाइनल मैच में दूसरे वरीय एक अन्य भारतीय जोड़ी दिविज शरण और युकी भांबरी को 7-6 (2), 6-2 से हराकर सेमीफाइनल में प्रवेश कर लिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here