Home Entertainment Bollywood सोनाक्षी सिन्हा और सनी लियोनी की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर टकराएंगी

सोनाक्षी सिन्हा और सनी लियोनी की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर टकराएंगी

0
सोनाक्षी सिन्हा और सनी लियोनी की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर टकराएंगी
Sonakshi Sinha's akira and Sunny Leone's beimaan love to clash at the box office
Sonakshi Sinha's akira and Sunny Leone's beimaan love to clash at the box office
Sonakshi Sinha’s akira and Sunny Leone’s beimaan love to clash at the box office

नई दिल्ली। बॉलीवुड की दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा और बेबी डॉल सनी लियोनी की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर टकरा सकती है। सोनाक्षी आजकल अपने कॅरिअर में कई नए-नए एक्सपेरिमेंट्स करती नजर आ रही हैं।

टीवी रियलिटी सिंगिंग शो ‘इंडियन आइडल जूनियर’ में बतौर जज आने के अलावा उन्होंने ‘इश्कोहोलिक’ नाम से एक म्यूजिक एल्बम भी लॉन्च किया। उसके बाद अब सोनाक्षी फिल्म ‘अकीरा’ में एक एक्शन पैक्ड रोल में नजर आएंगी।

दक्षिण फिल्मों के जाने माने निर्देशक ए आर मुरुगादॉस फिल्म ‘अकीरा’ निर्देशित कर रहे हैं। इससे पहले वह ‘गजनी’ और ‘हॉलिडे’ जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्में भी दे चुके हैं। फिल्म के ट्रेलर में सोनाक्षी बेहतरीन स्टंट्स और फाइटिंग करती नजर आ रही हैं। यह फिल्म 2 सितबर को रिलीज होगी।

वहीं दूसरी तरफ सनी लियोनी की थ्रिलर फिल्म ‘बेईमान लव’ भी इसी दिन रिलीज होगी। इस फिल्म के निर्देशक राजीव चौधरी फिलहाल बॉक्स ऑफिस पर होने वाली इस भिड़ंत को लेकर ज्यादा नहीं सोच रहे हैं। राजीव का मानना है कि सोनाक्षी और सनी दोनों की ही अपनी अलग-अलग ऑडियंस है।

बताया जा रहा है कि सनी अपनी इस फिल्म में एक नए अवतार में नजर आएंगी। अब यह देखना दिलचस्प होगा कि सोनाक्षी या सनी में से किसकी फिल्म ‘बॉक्स ऑफिस वॉर’ में जीतती है।