Home Breaking मालिक की बेटी की अस्मत से खिलवाड, मां बन गई तो रचाई झूठी शादी

मालिक की बेटी की अस्मत से खिलवाड, मां बन गई तो रचाई झूठी शादी

0
मालिक की बेटी की अस्मत से खिलवाड, मां बन गई तो रचाई झूठी शादी
driver held for raping and blackmailing owner's daughter in udaipur
driver held for raping and blackmailing owner's daughter in udaipur
driver held for raping and blackmailing owner’s daughter in udaipur

उदयपुर। अपराध की यह दास्तां अमानत में खमानत सरीखी है, जिस मालिक ने रोजगार दिया उसी के साथ ड्राइवर ने दगाबाजी का घिनौना कृत्य कर डाला।

ड्राइवर ने अपने ही मालिक की बेटी को बहला-फुसला कर होटल में ले गया, वहां चाय में नशीला पदार्थ मिला पिलाकर उसे अचेत कर दिया और अश्लील हरकत करते हुए उसकी वीडियो क्लिपिंग बना ली।

बाद में क्लिपिंग के जरिए ब्लैकमेल कर उसका शारीरिक शोषण करने का सिलसिला शुरू हो गय और लगा। ड्राइवर की इस करतूत के चलते वह प्रेगनेंट होकर एक बच्चे की मां बन गई। इतना ही नहीं बल्कि युवती को डरा-धमका कर उसके जेवरात व नकदी भी हड़प ली। इस मामले में पुलिस ने आरोपी को शनिवार को गिरफ्तार कर लिया।

हिरणमगरी थानाधिकारी छगन राजपुरोहित ने बताया कि एक युवती ने रिपोर्ट दर्ज कराई कि आगरिया आमेट हाल सुखाडिय़ा नगर नाथद्वारा निवासी संजय पुत्र नारायण सिंह राठौड़, उसके यहां वाहन चालक है जिसके कारण उसकी जान-पहचान थी।

वह उसे बहला-फुसला कर घसीयार की होटल में ले गया जहां उसे चाय में नशीला पदार्थ पिला दिया जिससे वह अचेत हो गई। अचेतावस्था में उसके साथ अश्लील हरकत की और उसकी मोबाइल में वीडियो क्लिपिंग भी बना ली।

इसी आधार पर संजय ब्लैकमेल करने लगा और रुपए की मांग करने लगा व शारीरिक संबंध भी बनाता रहा, जिससे वह गर्भवती हो गई और एक संतान को जन्म दिया। यही नहीं आरोपी ने उससे सोने के आभूषण व नकदी भी ली।

अन्यत्र स्थान पर ले जाकर उसके साथ अश्लील हरकत कर वीडियो क्लिप बनाकर ब्लैकमेल कर उसके साथ जबरन शादी करने के कागजात पर हस्ताक्षर भी कराए। यही नहीं आरोपी ने युवती को धमका कर उसकी स्टेट बैंक ऑफ पटियाला की एफडी की राशि भी हड़प ली।

हमेशा आरोपी युवती को बनाई वीडियो क्लिपिंग को फेसबुक, वाट्सप पर वायरल कर बदनाम करने की धमकी देता रहा। इस मामले में पुलिस ने कार्यवाही करते हुए आरोपी संजय सिंह राठौड़ को गिरफ्तार किया।

उसके कब्जे से युवती की तैयार की गई अश्लील क्लिपिंग वाला मोबाइल बरामद किया गया। आज आरोपी को अदालत में पेश किया जहां उसे न्यायिक अभिरक्षा में भेज दिया। आरोपी की ओर से पेश जमानत प्रार्थना पत्र पर सुनवाई के बाद मामले की गम्भीरता को देखते हुए जमानत अर्जी को नामंजूर कर दिया।