Home Entertainment ‘नीरजा’ में सोनम कपूर ने साझा किया अपना फर्स्ट लुक

‘नीरजा’ में सोनम कपूर ने साझा किया अपना फर्स्ट लुक

0
‘नीरजा’ में सोनम कपूर ने साझा किया अपना फर्स्ट लुक
sonam kapoor shares look from 'most special' film 'neerja'
sonam kapoor shares look from 'most special' film 'neerja'
sonam kapoor shares look from ‘most special’ film ‘neerja’

मुबंई। दिवगंत विमान परिचारिका नीरजा भनोट पर बनने जा रही बायोपिक फिल्म में नीरजा की भूमिका अदा कर रही सोनम कपूर ने हाल ही में इस फिल्म में अपने लुक की एक तस्वीर साझा की है।

यह तस्वीर सोनम ने अपने प्रशंसकों के लिए अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा की है।

इस तस्वीर को शेयर करते हुए सोनम ने लिखा है, ‘ सभी को नमस्कार, यह हूं मैं नीरजा के लुक में, नीरजा भनोट के लिए यह हमारी श्रद्धाजंली है, यह मेरी सबसे खास फिल्म है

इस तस्वीर से पहले नीरजा भनोट के जीवन पर जारी की गई चित्रकथा में भी सोनम कपूर का अनोखा अवतार प्रदर्शित किया गया।

यह बायोपिक फिल्म विमान परिचारिका रही नीरजा भनोट की जिंदगी पर आधारित है जिन्होंने अपनी जान की परवाह किए बिना कई यात्रियों को आतंकवादियों की गोलियों का शिकार होने से बचाया था।

अशोक चक्र से सम्मानित 23 वर्षीय नीरजा भनोट ने कराची हवाईअड्डे पर 5 सितम्बर 1986 के पैन एम एयरलाइंस के हाईजैक हुए जहाज के यात्रियों को बचाने में साहस की मिसाल पेश की थी।

नीरजा उस जहाज में वरिष्ठ विमान परिचारिका थीं। यात्रियों की जान बचाते हुए अपहर्ताओं की गोली से उनकी जान चली गई थी। जब नीरजा ने जहाज का दरवाजा खोला तो उनके पास अपनी जान बचाने का मौका था लेकिन उन्होंने अपनी परवाह किए बिना तीन बच्चों को बाहर निकाला।

अंतरराष्ट्रीय स्तर पर हीरोइन ऑफ हाईजैकके तौर पर जाने जानी वाली नीरजा भनोट पर बनने जा रही इस फिल्म को राम माधवानी डायरेक्ट कर रहे है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here