Home Entertainment Bollywood संजय दत्त की बायोग्राफी में विद्या बालन को रिप्लेस करेंगी सोनम कपूर

संजय दत्त की बायोग्राफी में विद्या बालन को रिप्लेस करेंगी सोनम कपूर

0
संजय दत्त की बायोग्राफी में विद्या बालन को रिप्लेस करेंगी सोनम कपूर
sonam kapoor to replace vidya balan in sanjay dutt biopic
sonam kapoor to replace vidya balan in sanjay dutt biopic
sonam kapoor to replace vidya balan in sanjay dutt biopic

मुंबई। अब जल्द ही अभिनेता संजय दत्त के जीवन पर आधारित बायोग्राफी फिल्म बनने जा रही है। इस फिल्म के लिए रणबीर कपूर और विद्या बालन को बतौर मुख्य रोल देने की योजना बनाई गई थी लेकिन अब ऐसी खबरें आ रही हैं कि इस फिल्म में विद्या की जगह सोनम कपूर काम करेंगी।

अगर विद्या इस फिल्म के लिए ना नहीं करती तो रणबीर और विद्या पहली बार एक साथ काम करते। आपको बता दें कि इस फिल्म का निर्देशन राजकुमार हिरानी कर रहे हैं। सब कुछ ठीकठाक हुआ होता, तो ब्रेकिंग न्यूज कुछ इस तरह से बनती कि राजकुमार हिरानी की आने वाली फिल्म में रणबीर कपूर और विद्या बालन की जोड़ी काम करेगी।

जाहिर है कि ऐसा नहीं हुआ, क्यों नहीं हुआ, इसकी चर्चा करने से पहले खबर को समझ लिया जाए। खबर ये बनी कि राजकुमार हीरानी ने संजय दत्त की बायोग्राफी पर बनने जा रही फिल्म को लेकर विद्या बालन को एप्रोच किया था।

बालन ने हिरानी के साथ लगे रहो मुन्नाभाई में काम किया था, जिसमें उनके हीरो संजय दत्त थे। लग रहा था कि मामला आसानी से बन जाएगा। संजय दत्त की फिल्म, राजकुमार हिरानी का निर्देशन और रणबीर कपूर की हीरोइन।

तीनों ही बातें विद्या बालन के मुफीद मानी जा रही थीं, फिर भी विद्या बालन ने हामी नहीं भरी और ये रोल सोनम कपूर के हिस्से में चला गया। सोनम पहली बार हिरानी और संजय दत्त से जुड़ने जा रही है और 10 साल के गैप के बाद रणबीर कपूर की फिर से हीरोइन बनने जा रही हैं।

इस फिल्म को लेकर सोनम कपूर अगर खुशी के सातवें आसमान पर नजर आ रही हैं, तो इसकी वजह समझना मुश्किल नहीं, लेकिन ये समझना आसान नहीं लगता कि विद्या बालन ने ये मौका क्यों खो दिया। बालन से जुड़े सूत्र ये तो बताते हैं कि आफर आया था, मगर मैडम ने बिना किसी सीटिंग-मीटिंग के मामला खत्म कर दिया।

क्या माना जाए कि हिरानी से उनकी कुछ अनबन है या माना जाए कि संजय दत्त के साथ कुछ प्राब्लम है या रणबीर को लेकर उनका कोई रिजर्वेशन है। वजह ये बताई जाती है कि जल्दी ही चोपड़ा अपनी नई फिल्म शुरु करेंगे, जिसका डायरेक्शन वे करेंगे और विद्या बालन उस फिल्म की हीरोइन होंगी।

अगर विद्या बालन ने ये सोचकर चोपड़ा को खुश किया हो कि हिरानी या दत्त से उनकी कोई प्राब्लम है, तो उनको शायद पता नहीं होगा कि 2017 में ही मुन्नाभाई की तीसरी कड़ी शुरु होने जा रही है। इससे अलग, रणबीर कपूर की हीरोइन बनने का मौका तो अब उनको शायद ही मिले।