Home Entertainment सलमान खान की बहुत बड़ी फैन है सोनम कपूर

सलमान खान की बहुत बड़ी फैन है सोनम कपूर

0
सलमान खान की बहुत बड़ी फैन है सोनम कपूर
sonam kapoor was intimidated by salman khan initially
sonam kapoor was intimidated by salman khan initially
sonam kapoor was intimidated by salman khan initially

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्र सोनम कपूर का कहना है कि वह अभिनेता सलमान खान की बहुत बड़ी फैन है। सोनम कपूर ने सलमान खान के साथ फिल्म प्रेम रतन धन पायो में काम किया है।

इससे पूर्व सोनम ने सलमान के साथ फिल्म सांवरिया में काम किया था जो उनके कैरियर की पहली फिल्म थी। फिल्म में सोनम के अपोजिट रणबीर कपूर थे। जबकि सलमान खान ने कैमियो भूमिका निभायी थी। सोनम कपूर ने कहा कि सलमान नहीं जानते कि मैं उनकी कितनी बड़ी फैन हूं।

सलमान को शायद मालूम नहीं होगा क्योंकि वह अखबार नहीं पढ़ते। सलमान खान और सूरज बडज़ात्या के साथ काम करने के बाद सोनम बहुत उत्साहित हैं। सोनम ने कहा कि शुरुआत में मैं थोड़ी घबराई हुई थी लेकिन सूरज सर ने बहुत जल्द अहसास दिला दिया कि मैं उनके परिवार की एक सदस्य हूं जिस तरह वह अपनी फिल्मों के सदस्यों को महसूस कराते हैं। अनिल कपूर के खानदान में सलमान का एक और बड़ा फैन है।

सोनम से पहले उनके चचेरे भाई और बोनी कपूर के कपूर के बेटे अर्जुन कपूर भी ये दावा करते रहे हैं कि वह सलमान के बहुत बड़े $फैन हैं। अर्जुन ने इस बात का सबूत भी दिया है अपनी फिल्म तेवर में एक गाना करके जिसके बोल थे, मैं हूं सुपरमैन, सलमान का फैन।

उल्लेखनीय है कि प्रेम रतन धन पायो में सलमान खान के अलावा सोनम कपूर, अरमान कोहली, नील नितीन मुकेश, अनुपम खेर और स्वरा भास्कर ने मुख्य भूमिका निभाई है। यह फिल्म दीपावाली के एक दिन बाद यानी 12 नवंबर को रिलीज होगी।