Home Delhi सोनिया गांधी को सेना के अस्पताल से गंगाराम में शिफ्ट किया गया

सोनिया गांधी को सेना के अस्पताल से गंगाराम में शिफ्ट किया गया

0
सोनिया गांधी को सेना के अस्पताल से गंगाराम में शिफ्ट किया गया
Sonia Gandhi stable, moved military hospital to sir Gangaram hospital
Sonia Gandhi
Sonia Gandhi stable, moved military hospital to sir Gangaram hospital

नई दिल्ली। कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी की तबीयत में सुधार के बाद अब उन्हें सेना के आर आर अस्पताल से दिल्ली के गंगाराम अस्ताल अस्पताल में शिफ्ट कर दिया गया है।

इस दौरान कांग्रेस राहुल गांधी और प्रियंका उनके साथ हैं। इससे पहले तबीयत बिगड़ने की वजह से सोनिया गांधी को वाराणसी की अपनी यात्रा बीच में ही स्थगित करने पड़ी थी। उन्हें दिल्ली लाकर सेना के रिसर्च एवं रेफरल अस्पताल लाकर भर्ती कराया गया था। बुधवार सुबह रक्षा मंत्री मनोहर पर्रिकर ने भी सोनिया गांधी का अस्पताल जाकर हालचाल लिया।

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता गुलाम नबी आजाद ने बुधवार को सोनिया से मिलने के बाद कहा कि उनकी हालत स्थिर है, उससे पहले वाराणसी में उन्हें निर्जलीकरण हुआ और उन्हें बुखार था। वाराणसी में सोनिया का इलाज किया गया और वहां उनकी देखभाल करने वाले डॉक्टर दिल्ली आने के दौरान विमान में उनके साथ रहे।

इससे पहले सोनिया ने एक बयान में कहा कि अस्वस्थता की वजह मैं अपनी यात्रा पूरी नहीं कर पाई, जिसका मुझे अफसोस है। मैं सावन के इस पावन महीने में काशी विश्वनाथ का आशीर्वाद नहीं ले पाई। मैं शीघ्र वापस आऊंगी। मैं वाराणसी के नागरिकों एवं कांग्रेस कार्यकर्ताओं का उनके प्रेम एवं स्नेह के लिए आभारी हूं।