Home Northeast India Assam फेसबुक पर लव : फ्रेंड के लिए घर से भाग आई असम की गर्ल

फेसबुक पर लव : फ्रेंड के लिए घर से भाग आई असम की गर्ल

0
फेसबुक पर लव : फ्रेंड के लिए घर से भाग आई असम की गर्ल
Assam girl falling in love on facebook
Assam girl falling in love on facebook
Assam girl falling in love on facebook

जलपाईगुडी। रेलवे पुलिस ने जलपाईगुडी रोड स्टेशन से असम की एक युवती को बरामद किया। युवती फेसबुक पर महाराष्ट्र के एक युवक के प्रेम जाल में फंस कर घर से भाग आई है।

रेलवे पुलिस ने उसे बुधवार सुबह संदिग्ध हालत में जलपाईगुडी रोड स्टेशन से बरामद किया। पुलिस ने बताया कि युवती असम के जोरहाट इलाके की रहने वाली है। जलपाईगुडी रोड स्टेशन रेल पुलिस किशोरी के परिवारवालों के साथ सम्पर्क करने की कोशिश में जुटी है।

रेल पुलिस सूत्रों से पता चला है कि डिब्रुगढ-अमृतसर विशेष ट्रेन बुधवार सुबह जलपाईगुडी रोड स्टेशन पर रुकी। किशोरी इसे न्यू जलपाईगुडी स्टेशन समझकर यहां उतर गई। स्टेशन से ट्रेन निकलजाने के बाद पुलिस ने किशोरी को संदेहास्पद तरीके से स्टेशन पर घूमते देखा।

किशोरी को इस हाल में देख कर रेल पुलिस को उस पर शक हुआ प्राथमिक पूछताछ के बाद पुलिस को पता चला की फेसबुक के माध्यम से महाराष्ट्र के एक युवक के साथ उसका परिचय हुआ।

फेसबुक पर बातचीत के दौरान लडके ने उसे बताया कि वह भारतीय सेना में काम करता है। उसके साथ मुलाकात करने के लिए किशोरी घ़र से भाग निकली। पुलिस को उसके पास से रेलवे का कोई वैध टिकट नहीं मिला है।

दूसरी ओर पुलिस द्वारा लडके के फोन नंबर पर संपर्क करने पर लडके ने किशोरी को पहचानने से इंकार कर दिया। इसके बाद से किशोरी काफी चिंतित है।

जलपाईगुडी रोड स्टेशन के आरपीएफआई भोलानाथ पोद्दार ने घटना की पूष्टि करते हुये बताया कि किशोरी के परिवार में सूचना दे दी गयी है। उनलोगों के आने पर किशोरी को उन्हे सौंप दिया जायेगा।