Home India City News टीवी कार्यक्रम ‘एगिए बांग्ला’ का चेहरा होंगे सौरभ गांगुली

टीवी कार्यक्रम ‘एगिए बांग्ला’ का चेहरा होंगे सौरभ गांगुली

0
टीवी कार्यक्रम ‘एगिए बांग्ला’ का चेहरा होंगे सौरभ गांगुली
Sourav Ganguly to be face of Tv show egiye bangla
Sourav Ganguly to be face of Tv show egiye bangla
Sourav Ganguly to be face of Tv show egiye bangla

कोलकाता। भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान सौरभ गांगुली एक आगामी बांग्ला कारोबारी रियलिटी कार्यक्रम ‘एगिए बांग्ला’ आगे है बंगाल का चेहरा होंगे। इस कार्यक्रम का मकसद युवा उद्यमियों को प्रोत्साहित करना है।

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने सोशल मीडिया पर स्वयं इस संबंध में घोषणा की। विपक्ष ने राज्य में उद्योग विकसित करने में इस प्रकार के कार्यक्रम की सफलता पर संदेह प्रकट किया है।

कार्यक्रम के इस वर्ष के अंत में शुरू होने की उम्मीद है। मुख्यमंत्री ने कार्यक्रम के मकसद का जिक्र करते हुए कहा कि पश्चिम बंगाल ‘एगिए बांग्ला’ नाम से अपनी तरह का पहला कारोबारी रियलिटी कार्यक्रम आरंभ करने जा रहा है।

यह कार्यक्रम उन युवा उद्यमियों को ध्यान में रखकर बनाया गया है जिनके पास कारोबार संबंधी अच्छे सुझाव हैं। इस कार्यक्रम का मकसद युवा कारोबारियों के सपनों को साकार करना है।

हमारे अपने सौरभ गांगुली इस कार्यक्रम का चेहरा बनने के लिए आगे आए हैं। यह कार्यक्रम उन युवा उद्यमियों पर केंद्रित होगा जिनके पास कई कारोबारी योजनाएं हैं लेकिन उन्हें अपने सपने साकार करने के लिए मदद की दरकरार है।

राज्य के व्यापार जगत ने इस कार्यक्रम की सराहना की है। आरपी संजीव गोयनका समूह के अध्यक्ष संजीव गोयनका ने इसे एक बहुत अच्छी पहल बताया।

हालांकि उन्होंने कहा कि उन्हें इस कार्यक्रम में जज की भूमिका निभाने या इसका हिस्सा बनने के संबंध में प्रायोजकों से फिलहाल कोई निमंत्रण नहीं मिला है।