Home Headlines प्रशासन को बाहुबली अतिक अहमद का ठेंगा, सैकड़ों वाहनों से पहुंचे कानपुर

प्रशासन को बाहुबली अतिक अहमद का ठेंगा, सैकड़ों वाहनों से पहुंचे कानपुर

0
प्रशासन को बाहुबली अतिक अहमद का ठेंगा, सैकड़ों वाहनों से पहुंचे कानपुर
sp leader ateek ahmad arrives in Kanpur with a convoy of around 500 vehicles
sp leader ateek ahmad arrives in Kanpur with a convoy of around 500 vehicles
sp leader ateek ahmad arrives in Kanpur with a convoy of around 500 vehicles

कानपुर। कैंट विधानसभा से समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी बनाए जाने के बाद गुरूवार को बाहुबली अतीक अहमद कानपुर पहुंचे। उनके शहर पहुंचे ही प्रशासन को ठेंगा दिखाते हुए उनके काफिले में सैकड़ों वाहनों के चलते रामादेवी व नेशनल हाइवे जाम हो गया।

यहीं नहीं बाहुबली के काफिले में शामिल वाहनों पर कार्यकर्ता व समर्थकों ट्रैफिक नियमों की भी धज्जियां उड़ाते देखे गए। टोल नाके पर बिना शुल्क अदा किए उनके काफिले के वाहन सरपट गुजरते गए। हालांकि की इन सब के बीच जिला प्रशासन द्वारा बाहुबली द्वारा नियमों को उल्लंघन किए जाने पर कार्रवाई की बात कह रहा है।

इलाहाबाद के चकिया से चलकर बाहुबली अतीक अहमद कौशाम्बी, फतेहपुर जनपदों से होते हुए कैंट से टिकट मिलने के बाद पहली बार कानपुर जनपद पहुंचे। जिले की महाराजपुर सीमा पर बाहुबली के काफिला पहुंचते ही वहां पर पहले से मौजूद सपाईयों ने स्वागत किया।

यहां से काफिले में शामिल 320 से अधिक वाहन में समर्थक व कार्यकर्ताओं ने जिन्दाबाद के नारे लगाते हुए रामादेवी आए। यहां पर जिलाध्यक्ष फजल महमूद की अगुवाई में बाहुबली कैंट प्रत्याशी का जोरदार स्वागत किया। काफिले में हजारों लोगों के हुजूम के चलते दुपहिया से लेकर पैदल निकलने वालों को भी परेशानी होने लगी। लेकिन बाहुबली का काफिले की जानकारी पर किसी ने बोलने की हिम्मत नहीं हुई।

स्वागत के दौरान घंटों रामादेवी चौराहे पर बाहुबली का काफिला रूका रहा, लेकिन ड्यूटी पर तैनात चकेरी थाना व ट्रैफिक पुलिस कर्मियों ने उन्हें हाटने की जहमत तक नहीं उठाई। यहां से बाहुबली का काफिला जाजमऊ चुंगी पहुंचे और मजार पर चादर चढ़ाईं।

इसके बाद हरजेन्दर नगर, नई चुंगी, गल्ला गोदाम, मदीना मस्जिद, मक्का मस्जिद होते हुए अल्लाहू अखबार मस्जिद होते हुए ओमपुरवा के रास्ते फेथफुलगंज होते हुए बाबूपुरवा जनसभा स्थल पहुंचे।

कानपुर पहुंचे कैंट विधानसभा प्रत्याशी अतीक अहमद से जब मीडिया ने काफिले को लेकर लोगों को होने वाले परेशानी के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा कि मैं तो अकेला चला था, कारवां बढ़ता गया और भीड़ जुटती चली गई। आगे बोले, पार्टी और मेरे कानपुर से प्रत्याशी बनाए जाने पर यह जनता का समर्थन भीड़ के रूप में देख सकते है।

हाइवे की थमी रफ्तार

बाहुबली के काफिले के चलते रामादेवी चौराहे पर लम्बा जाम लग गया। काफिले का असर ऐसा देखा गया कि रामादेवी के आसपास से गुजरने वाले फ्लाई ओवर पर भी भारी वाहन नहीं निकल सके। जिसके चलते कानपुर लखनऊ, कानपुर इटावा, कानपुर इलाहाबाद की ओर जाने वाले वाहन जहां के तहां फंस गए।

एक करोड़ की कार से आया

बाहुबली सपा से कैंट विधानसभा से टिकट मिलने के बाद पहली बार कानपुर आए बाहुबली अतीक अहमद एक करोड़ की कार पर सवार होकर पहुंचा। भीड़ में ज्यादातक गाड़ियों लग्चरी देखी गई। शहर में बाहुबली की कार व काफिला देखने पर लग रहा था कि पूरी तैयारी के साथ पहले ही दिन शहर की जनता में खौफ पैदा करना वाला हो।

नियमों का उल्लंघन करने पर हो सकती है कार्रवाई

डीएम कौशल राज शर्मा ने बाहुबली के काफिले में नियमों का उल्लंघन किए जाने की जानकारी हुई। इस पर उनका कहना है कि जनसभा व कफिला में ट्राफिक से लेकर अन्य नियमों का उल्लंघन किए जाने पर प्रत्याशी के खिलाफ नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी।