Home Headlines शिवपाल यादव के बयान पर हुआ एक्शन, हटाए गए महानगर अध्यक्ष मुकेश शुक्ला

शिवपाल यादव के बयान पर हुआ एक्शन, हटाए गए महानगर अध्यक्ष मुकेश शुक्ला

0
शिवपाल यादव के बयान पर हुआ एक्शन, हटाए गए महानगर अध्यक्ष मुकेश शुक्ला

mujhak

लखनऊ। समाजवादी पार्टी के कद्दावर नेता और कैबिनेट मंत्री शिवपाल सिंह यादव के जमीन कब्जाने वाले लोगों को पार्टी के पद से हटाने वाले बयान पर एक्शन शुरू हो गया है।

राजधानी लखनऊ में बैठे समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेताओं ने महानगर अध्यक्ष मुकेश शुक्ला को हटा दिया है और इसके बदले फाकिर सिद्दकी को अध्यक्ष बनाया गया है।

समाजवादी पार्टी के महानगर अध्यक्ष बनाए गए फाकिर सिद्दकी ने कहा कि सात बार अध्यक्ष रह चुका हूं और पार्टी का मुझ पर विश्वास है। आगे भी पूरी तरह से समाजवाद की सेवा करूंगा और अध्यक्ष मुलायम सिंह यादव और मुख्यमंत्री अखिलेश सिंह यादव के बताये रास्ते पर विधानसभा चुनाव की रणनीति पर काम करूंगा।

वहीं पूर्व महानगर अध्यक्ष मुकेश शुक्ला ने बताया कि महानगर में बहुत काम करना है और इसके लिये पद के बगैर भी ​एक कार्यकर्ता के रूप में कार्य किया जा सकता है। अध्यक्ष रहते हुए जो भी काम नहीं हुए, एक कार्यकर्ता के रूप में करूंगा।

बता दें कि शिवपाल सिंह यादव ने समाजवादी पार्टी में अपने कद को बताते हुए बयान दिया था कि किसी भी नेता को जमीन व मकान कब्जाने का अधिकार नहीं है। अगर ऐसा करता हुआ पाया गया तो उसे निकाल दिया जाएगा, या फिर मैं इस्तीफा दे दूंगा।