Home India City News स्पाईस जेट विमान का कांच फूटने से 40 यात्री पुणे में अटके

स्पाईस जेट विमान का कांच फूटने से 40 यात्री पुणे में अटके

0
स्पाईस जेट विमान का कांच फूटने से 40 यात्री पुणे में अटके
SpiceJet flight delayed due to plane glass break in Pune
SpiceJet flight delayed due to plane glass break in Pune
SpiceJet flight delayed due to plane glass break in Pune

मुंबई। पुणे विमानतल पर स्पाईस जेट विमान का कांच फूटने से 40 उद्योजक सहित बहुत से यात्री यहां अटके हुए हैं। विमान सुबह 7 बजकर 20 मिनट पर उड़ान भरने वाला था, लेकिन अब तक उन यात्रियों के लिए किसी भी तरह की वैकल्पिक व्यवस्था नहीं की जा सकी है।

मिली जानकारी के अनुसार बुधवार को सुबह 7 बजकर 20 मिनट पर पुणे से दिल्ली के उड़ान भरने वाला स्पाईस जेट विमान क्रमांक एसजी 999 में यात्रियों की सुबह बोर्डिंग हो गई थी। अचानक यात्रियों ने विमान की कांच टूटने का मामला अचानक प्रकाश में आया।

बाद में इसकी जानकारी विमानतल प्रबंधक को दी गई, जिससे विमान की उड़ान अचानक रद्द कर दी गई। इस बीच मिली जानकारी के अनुसार विमानतल अधिकारियों ने टूटे हुए कांच पर प्लास्टिक टेप लगाकर विमान की उड़ान कराए जाने का विचार किया, लेकिन इससे यात्री सहमत नहीं हुए।

इसलिए स्पाईस जेट विमान की मरम्मत का काम विमानतल परिसर में इस समय जारी है। विमानतल व्यवस्थापन के अनुसार विमान में नई कांच लगाए जाने के बाद स्पाईसजेट विमान को उड़ने की अनुमति दी जाएगी।

गोरखपुर एयरपोर्ट को लेकर स्पाइसजेट की यात्रियों को एडवायजरी जारी

निजी क्षेत्र की विमानन कंपनी स्पाइसजेट ने गोरखपुर के अपने यात्रियों को एडवायजरी जारी की है। स्पाइसजेट ने कहा कि गोरखपुर एयरपोर्ट पर निर्माण कार्य चलने के कारण एयरलाइंस की फ्लाइट्स में देरी हो सकती है।

इसीलिए एयरपोर्ट के लिए घर से निकलने से पहले सभी यात्री एक बार एयरलाइन और एयरपोर्ट से ताजा स्थिती जान लें। दरअसल गोरखपुर एयरपोर्ट के रनवे पर काम चल रहा है, जिसके चलते फ्लाइट्स का आवागमन बाधित हो रहा है।