Home Breaking BCCI से खफा श्रीसंत नाराज श्रीसंत बोले,’मैं भीख नहीं, आजीविका वापस मांग रहा हूं’

BCCI से खफा श्रीसंत नाराज श्रीसंत बोले,’मैं भीख नहीं, आजीविका वापस मांग रहा हूं’

0
BCCI से खफा श्रीसंत नाराज श्रीसंत बोले,’मैं भीख नहीं, आजीविका वापस मांग रहा हूं’
sreesanth questions bcci's decision to appeal against kerala high court order
sreesanth questions bcci's decision to appeal against kerala high court order
sreesanth questions bcci’s decision to appeal against kerala high court order

नई दिल्ली। एस श्रीसंत पर लगा आजीवन प्रतिबंध हटाने के खिलाफ बीसीसीआई अब केरल हाईकोर्ट में अपील करेगा। इस बीच 34 साल के इस तेज गेंदबाज ने उम्‍मीद जताई कि वे जल्‍द ही क्रिकेट में वापसी करेंगे।

हालांकि बीसीसीआई के अपील करने के फैसले से खफा श्रीसंत ने अपने ट्विटर पेज पर लिखा कि बीसीसीआई मैं भीख नहीं मांग रहा, मैं अपनी आजीविका वापस मांग रहा हूं, यह मेरा अधिकार है, तुम लोग भगवान से ऊपर नहीं हो, मैं फिर खेलूंगा।

उन्होंने कहा कि बीसीसीआई यह आप किसी के साथ सबसे बदतर चीज कर सकते हो और वह भी उसके प्रति जो एक बार नहीं बल्कि बार बार निर्दोष साबित हुआ हो, नहीं पता कि आप ऐसा क्यों कर रहे हो।

बतादें कि बीसीसीआई ने 2013 आईपीएल स्पॉट फिक्सिंग में कथित भूमिका के लिए श्रीसंत पर आजीवन प्रतिबंध लगाया था। केरल हाईकोर्ट की एकल पीठ ने पिछले सोमवार को आदेश देते हुए केरल के इस तेज गेंदबाज पर लगा प्रतिबंध हटा दिया था।

हाईकोर्ट की ओर से श्रीसंत पर लगा लाइफ बैन हटा दिए जाने के बाद भी बीसीसीआई रवैये पर अडिग है। वह इस तेज गेंदबाज को तुरंत वापसी नहीं करने देगा।

श्रीसंत ने टीम इंडिया की ओर से 27 टेस्‍ट, 53 वनडे और 10 टी20 मैच खेले हैं। टेस्‍ट क्रिकेट में 87, वनडे में 75 और टी20 में सात विकेट उनके नाम पर दर्ज हैं। केरल के इस तेज गेंदबाज ने अपना आखिरी इंटरनेशनल मैच, टेस्‍ट के रूप में अगस्‍त 2011 में इंग्‍लैंड के खिलाफ ओवल में खेला था। श्रीसंत 2007 में टी20 वर्ल्‍डकप और 2011 में वर्ल्‍डकप जीती भारतीय टीम के सदस्‍य रह चुके हैं।