Home Business वैश्विक उद्यमिता समिट के लिए स्टार्ट अप सुदरानिया का चयन

वैश्विक उद्यमिता समिट के लिए स्टार्ट अप सुदरानिया का चयन

0
वैश्विक उद्यमिता समिट के लिए स्टार्ट अप सुदरानिया का चयन
market news, start up sudrania, sudrania jaipur, sudrania news, global entrepreneurship summit 2017, hyderabad news
market news, start up sudrania, sudrania jaipur, sudrania news, global entrepreneurship summit 2017, hyderabad news

जयपुर। गुलाबी शहर जयपुर के प्रतिभाशाली युवाओं द्वारा शुरू किए गए स्टार्ट अप सुदरानिया को अगले सप्ताह हैदराबाद में होने वाले ग्लोबल Entrepreneurship समिट 2017 (वैश्विक उद्यमिता समिट) में भाग लेने के लिए चुना गया है जो 28 से 30 नवम्बर तक चलेगा।

सुदरानिया ने प्रोफेशनल इन्वेस्टमेंट मैनेजर्स को वैश्विक स्तर पर उनके पोस्ट ट्रेड ऑपरेशन्स को अधिक दक्ष और समेकित बनाने के लिए एक बिज़नेस टू बिज़नेस सॉल्यूशन/सॉफ्टवेयर बनाया है।

सुदरानिया एलएलसी के मैनेजर खेमराज कृष्ण गोयल ने बताया कि हाल ही में सुदरानिया ने अमरीकी बाजार के लिए एक अनूठा सॉल्यूशन लॉन्च किया है जिसे वहाँ के बाजार ने काफी सराहा है। यह स्टार्टअप अगले साल भारत और अन्य देशों में भी अपना सॉफ्टवेयर/सॉल्यूशन लॉन्च करने की योजना बना रहा है।

सॉल्यूशन का नाम सीमलेस सॉल्यूशन है और इसके सभी को-फाउंडर जयपुर से ही हैं। नीलेश सुदरानिया, नितिन सोमानी, मनीष अग्रवाल और मनीष सुदरानिया इस स्टार्टअप के फाउंडर्स हैं। यह स्टार्टअप पहले ही जयपुर में 20 लोगों को रोजगार प्रदान कर चुका है और जयपुर में अपने कार्यक्षेत्र को बढ़ाने का संकल्प कर चुके हैं। यह राजस्थान के लिए गौरव की बात है कि जयपुर के युवा ग्लोबल Entrepreneurship समिट जैसे प्रतिष्ठित मंच पर राजस्थान का प्रतिनिधित्व करेंगे।

ग्लोबल Entrepreneurship समिट 2017 (वैश्विक उद्यमिता समिट) एक प्रतिष्ठित समारोह है जिसका आयोजन वैश्विक उद्यमियों को प्रोत्साहित करने के लिए भारत सरकार और अमरीकी सरकार के संयुक्त तत्वावधान में  हो रहा है। इस साल प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी और अमरीकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प की बेटी एवं उनकी विशेष सलाहकार इवांका ट्रम्प हैदराबाद में इस समिट/समारोह का उद्घाटन करेंगे।