Home Rajasthan Ajmer जालोर और सिरोही जीते

जालोर और सिरोही जीते

0
जालोर और सिरोही जीते

hockey...
सिरोही। 60 वीं राज्य स्तरीय हॉंकी 17 वर्ष छात्र खेलकूद प्रतियोगिता के दूसरे दिन शनिवार को खेले गए विभिन्न मैचों में छात्रों ने उत्कृष्ट प्रदर्शन किया।
प्रतियोगिता के सह संयोजक उप जिला शिक्षा अधिकारी दिनेश्वर पुरोहित ने बताया की मैदान न. 1, 2, 3 पर खेले गए मैचों में मेजबान सिरोही ने झुंझनु को 2-1 से, जालौर ने करौली को 2-0, से जयपुर प्रथम ने राजसमन्द को 3-0 से, अलवर ने चित्तौडगढ को 10-0 से, चुरु ने जयपुर द्वितीय को 2-1से, हनुमानगढ ने बूंदी को 29-0 से, टोंक ने बांरां को 3-0 से, बाडमेर ने उदयपुर को 3-1 से पराजित किया।

वहीं शाम को हुए मैचों में मैचो में अलवर ने चुरु को 13-0 से, चित्तोडगढ ने जयपुर द्वितीय को 5-0 से, हनुमानगढ को 22-0 से, टोंक ने झुंझनु को 1-0 से, भीलवाडा ने करौली को 22-0 से, अजमेर ने फतह स्कूल उदयपुर को 7-0 से, उदयपुर ने पाली को 4-2 से, एवं बाडमेर व जोधपुर के मध्य खेला गया मैच बराबरी पर रहा। एक अन्य मैच में धोलपुर ने नागौर को 6-0 से हराया।
उप जिला शिक्षा अधिकारी दलपत सिंह ने बताया कि रविवार को मैदान न. 1 पर जयपुर प्रथम व बुंदी, दूसरा मैच उदयपुर व जोधपुर के बीच, मैदान न.ं 2 पर प्रथम मैच अजमेर व सीकर के बीच दूसरा मैच डूंगरपुर व नागौर के बीच तीसरा मैच बूंदी व राजसमंद के बीच, मैदान न.ं 3 पर प्रथम मैच सिरोही व टोंक के बीच दूसरा मैच बाडमेर व पाली के बीच खेला जायेगा।