Home India City News प्रिसिंपल ने पीट-पीटकर ली छात्र की जान

प्रिसिंपल ने पीट-पीटकर ली छात्र की जान

0
प्रिसिंपल ने पीट-पीटकर ली छात्र की जान
'stealing' pencil & eraser, UP principal beats schoolboy to death
'stealing' pencil & eraser, UP principal beats schoolboy to death
‘stealing’ pencil & eraser, UP principal beats schoolboy to death

बाराबंकी। उत्तर प्रदेश में बाराबंकी के बड्डूपुर क्षेत्र में एक प्रधानाचार्य पर आरोप है कि उन्होंने दो बच्चों की पिटाई की कि एक की मृत्यु हो और दूसरा गम्भीर अवस्था में अस्पताल में भर्ती है।

पुलिस के अनुसार बच्चों पर पेन की चोरी का आरोप था। रहिलामऊ गांव स्थित द्वारिका प्रसाद एकेडमिक स्कूल के प्रधानाचार्य ललित वर्मा ने कल शिवा(10) और सुधीर(10) की लातो घूंसे से पिटाई कर दी थी जब शिवा घर पहुंचा तो उसके खून की उल्टी होने लगी।

परिजनों ने एक निजी चिकित्सालय के चिकित्सक की सलाह से दवा दी मगर फायदा न होने से उसके पिता बुधवार को उसे लेकर जिला चिकित्सालय गए जहां डाक्टरों ने छात्र को मृत घोषित कर दिया।

पिता छविराज ने स्कूल के प्रधानाचार्य के विरूद्ध थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है। घायल छात्र सुधीर ने पुलिस को बताया कि उसे और शिवा को कक्षा में किसी का पेन पड़ा मिला था, जिसको लेकर अन्य छात्रों ने शिवा पर चोरी का आरोप लगा दिया था।

स्कूल के चौकीदार दोनों को प्रधानाचार्य के कमरे में ले गया, जहां पर ललित वर्मा ने दोनों की लात घूंसों से पिटाई कर दी। सुधीर के अनुसार ललित वर्मा ने शिवा की पेट में घूंसे मारे थे। सुधीर के शरीर पर भी चोटों के निशान हैं। पुलिस मामले की जांच कर रही है।