Home India City News पूर्व गर्लफ्रेंड की अश्लील तस्वीरें पोस्ट करने वाला छात्र अरेस्ट

पूर्व गर्लफ्रेंड की अश्लील तस्वीरें पोस्ट करने वाला छात्र अरेस्ट

0
पूर्व गर्लफ्रेंड की अश्लील तस्वीरें पोस्ट करने वाला छात्र अरेस्ट
student held for posting obscene pictures of ex girlfriend on social networking sites
student held for posting obscene  pictures of  ex girlfriend on social networking sites
student held for posting obscene pictures of ex girlfriend on social networking sites

कोयंबटूर। सोशल नेटवर्किंग वेबसाइटों पर अपनी पूर्व गर्लफ्रेंड की अश्लील तस्वीरें पोस्ट करने के आरोप में कॉलेज के 19 वर्षीय एक छात्र को अरेस्ट किया गया है।

पुलिस ने शनिवार को बताया कि गौतम यहां एक निजी कॉलेज में पढ़ाई कर रहा है। उसका एक लड़की के साथ प्रेमप्रसंग था। पिछले कुछ महीनों के दौरान वह उसके साथ बहुत सी जगह घूमने गया और वहां उसने उसके साथ कई फोटो भी खींची।

पुलिस ने बताया कि उसने लड़की से एक लाख रुपए मांगे और जब उसने मना कर दिया तो उसकी तस्वीरों को अपलोड करने की धमकी दी। लड़की को सबक सिखाने के लिए उसने उसकी कुछ तस्वीरों को एक वेबसाइट पर डाल दिया। इसके बाद लड़की ने इस संबंध में साइबर अपराध शाखा में शिकायत दर्ज करा दी।

पुलिस ने बताया कि इसके बाद लड़के को कुछ दिन पहले हिरासत में लिया गया और उसके शैक्षिक करियर को देखते हुए उसे चेतावनी देकर छोड़ दिया गया। उन्होंने बताया कि गौतम ने फिर से एक अन्य सोशल नेटवर्किंग साइट पर उसके फोटो डाल दिए और उसके लिए लड़की के खाते का पासवर्ड भी चुरा लिया जिसके बाद एक और शिकायत दर्ज कराई गई।

इस शिकायत के आधार पर कल रात पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया और महिला शोषण रोकथाम अधिनियम समेत कानून की कई धाराओं के तहत उस पर मामला दर्ज किया गया। उन्होंने बताया कि उसे रिमांड पर हिरासत में भेज दिया गया है और यहां केंद्रीय कारागार में रखा गया है।