Home Rajasthan Banswara छात्रसंघ चुनाव बांसवाड़ा: अध्यक्ष पर चार उम्मीदवार 

छात्रसंघ चुनाव बांसवाड़ा: अध्यक्ष पर चार उम्मीदवार 

0
छात्रसंघ चुनाव बांसवाड़ा: अध्यक्ष पर चार उम्मीदवार 

सबगुरु न्यूज़ उदयपुर। उदयपुर संभाग के बांसवाड़ा जिले के श्री गोविन्द गुरु राजकीय महाविद्यालय में नामांकन प्रक्रिया पूरी होने के बाद प्रत्याशियों की स्थिति स्पष्ट हो गई है।
महाविद्यालय की प्राचार्या डॉ. दर्शन अछपाल ने बताया कि अध्यक्ष, उपाध्यक्ष, महासचिव और संयुक्त सचिव पद पर सीधा मुकाबला है। उन्होंने बताया कि अध्यक्ष पद के लिए कुल चार बालेश्वर निनामा, दिनेश कुमार निनामा, जसवंत सिंह भाभोर और संतोषीलाल गरासिया, उपाध्यक्ष पद के लिए कुल तीन जगमाल, कांतिलाल निनामा और रोहित परमार, महासचिव पद के लिए कुल चार भानुप्रसाद, मनीष कुमार पारगी, सीमा कटारा और सुशीला कुमारी तम्बोलिया तथा संयुक्त सचिव पद के लिए कुल तीन अजय कुमार यादव, मुकेश कुमार और तौलसिंह अड़ उम्मीदवार के रूप में मैदान में हैं। उन्होंने बताया कि कक्षा प्रतिनिधि में विभिन्न कक्षाओं के कुल सात उम्मीदवार निर्विरोध निर्वाचित हुए हंै।
छात्रसंघ चुनाव के लिए मतदान 4 सितम्बर को सुबह 8 बजे से दोपहर 1 बजे तक होगा। निर्वाचन मण्डल के अध्यक्ष डॉ. आर.के. मेनारिया ने महाविद्यालय के नियमित विद्यार्थियों से कहा है कि वे अपने परिचय पत्र अनिवार्यतः साथ में लेकर आएं। परिचय पत्र के अभाव में 4 सितम्बर-2017 को मतदान में किसी भी स्थिति में भाग लेना संभव नहीं होगा।