Home Latest news गोवा की ऐसी खूबसूरत जगहें जिनके बारे में नहीं जानते होंगे आप

गोवा की ऐसी खूबसूरत जगहें जिनके बारे में नहीं जानते होंगे आप

0
गोवा की ऐसी खूबसूरत जगहें जिनके बारे में नहीं जानते होंगे आप
goa best place

goa best place

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए,  और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE

सबगुरु न्यूज़: हम आपको ऐसी जगह के बारें में बताने जा रहें हैं (VIDEO: पति के आदमियों से शारीरिक संबंध पत्नी ने की खुदकुशी) जिसका नाम आते ही सबकी नजरों में एक खूबसूरत बीचेज वाले शहर की एक तस्वीर बन जाती है, जहां जाकर सनबाथिंग, वॉटर स्पोर्ट्स और बीच में पार्टी करने का क्रेज हर किसी को रहता है।

अगर आप अभी भी नहीं पहचान पाएं तो हम बता दें कि हम गोवा की बात कर रहें हैं।(VIDEO: पति के आदमियों से शारीरिक संबंध पत्नी ने की खुदकुशी) यकीनन ये ही बातें गोवा को दूसरी जगहों से अलग और खास बनाती हैं। लेकिन हम आपको बता दें कि इनके अलावा भी गोवा में घूमने के लिए बहुत कुछ है। अगर आप भी इस सीजन में गोवा जाने की सोच रहे हैं, तो घूमने वाली जगहों की बना लें लिस्ट और बेहिचक निकल पड़ें मस्ती के सैर- सपाटे के लिए…

गोवा की सुबह 3 बजे होती है

शाम होते ही गोवा, पार्टियों के स्वर्ग में बदल जाता है (VIDEO: 5 टॉप वाटर प्रूफ स्मार्टफोन अपकमिंग 2017) और वैसे भी ऐसा कहा जाता है कि गोवा सुबह 3 बजे जागता है और रात तो जैसे यहां होती ही नहीं। यहाँ का भोजन बेहद लज़ीज़ होता है और आप बेहतर शॉपिंग कर सकते हैं। छुट्टियाँ बिताने आए विदेशी यात्री यहाँ के खुलेपन, हवा और घुमावदार गलियों का मज़ा ले सकते है।

वर्का समुद्र तट

वर्का समुद्र तट गोवा के सबसे लोकप्रिय पर्यटन स्थलों में से एक है। यह गोवा के सबसे आकर्षक और खूबसूरत तटों में से एक है और बिनोलिम से 2 किलोमीटर की दूरी पर है। इस तट पर बड़ी संख्या में लकड़ी की नाव होती हैं जो शहर के मछुआरों की होती हैं।

VIDEO: आनंदपाल की बेटी और परिजनों ने किया शव लेने से इंकार

सिंक्वेरियम समुद्र तट

इस समुद्र तट पर चमकती रेत और ठंडे पानी को पैरों से छूने का अहसास शानदार है।(VIDEO: DANGEROUS बाइक रेसिंग BMW HONDA) यह तट रेत के शांत और खूबसूरत क्षेत्र का हिस्सा है और तैराकी के लिए आदर्श स्थान है। का यह सुंदर सिंक्वेरियम समुद्र तट सबसे पुराने संरक्षित किये हुए तटों में से एक है।

बेटलबटीम बीच

सूर्यास्त देखना अपने आप में भाग्यशाली लोगों को ही नसीब होता है (VIDEO: COMPETITION EXAM की तैयारी कर रहे छात्र इसे जरूर देखे) और अगर वो सूर्यास्त बेटलबटीम बीच का हो तो सुंदरता कल्पना से भी परे है। अपने शानदार सूर्यास्त के कारण इसे ‘सनसेट बीच ऑफ गोवा’ भी कहा जाता है। मज़ेदार खबरों के लिए यहां क्लिक करें यह दूसरे तटों के मुकाबले ना सिर्फ ज्यादा शांत है बल्कि ज्यादा साफ सुथरा भी है।

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए,  और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE