Home Entertainment अर्जुन के साथ काम करने में सहज हैं सुगंधा

अर्जुन के साथ काम करने में सहज हैं सुगंधा

0
अर्जुन के साथ काम करने में सहज हैं सुगंधा
sugandha garg comfortable working with arjun mathur
sugandha garg comfortable working with arjun mathur
sugandha garg comfortable working with arjun mathur

मुंबई। निर्माता करण जौहर की “माय नेम इज खान” में नजर आई अभिनेत्री सुगंधा गर्ग और अभिनेता अर्जुन माथुर की जोड़ी पांच साल बाद रोमांटिक फिल्म “कॉफी ब्लूम” के साथ बड़े पर्दे फिर से नजर आएगी। हालांकि दोनों दोस्त नहीं हैं, फिर भी सुगंधा कहती हैं कि वे दोनों एक दूसरे के साथ काम करने में काफी सहज हैं।

सुगंधा और अर्जुन पहली बार “माय नेम इज खान” के सेट पर मिले थे। स्काईडाइविंग पर साथ जाने के बाद वे एक-दूसरे से और अधिक घुलमिल गए थे। सुगंधा ने एक बयान में बताया कि फिल्म “माय नेम इज खान” की शूटिंग के दौरान मैं और अर्जुन कैलिफोर्निया में साथ में स्काईडाइविंग के लिए गए, जो कि रोमांचक अनुभव था।”

सुगंधा ने एक बयान में कहा कि भले ही हम दोस्त ना हों, लेकिन हम साथ काम करने में काफी सजह और एक दूसरे के करीब हैं। छह मार्च को सिनेमाघरों में प्रदर्शित होने जा रही “कॉफी ब्लूम” देव आनंद (अर्जुन) की कहानी है, जो प्यार में असफल होने के बाद नीरस जीवन जी रहा है।

एक कॉफी बागान के सफर के दौरान उसकी जिंदगी में बदलाव का पल आता है। यहां उसकी मुलाकात अपने खोए हुए प्यार अनिका (सुगंधा) से होती है, जो वर्तमान में उसकी बॉस है और यहीं से देव को जीने का नया मकसद मिलता है। फिल्म में मोहन कपूर और ईश्वरी बोस की भी महत्वपूर्ण भूमिका है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here