Home Delhi सुनंदा मामले में थरूर से फिर हो सकती है पूछताछ

सुनंदा मामले में थरूर से फिर हो सकती है पूछताछ

0
सुनंदा मामले में थरूर से फिर हो सकती है पूछताछ
sunanda pushkar case : delhi police says shashi tharoor, thermat be questioned again
sunanda pushkar case
sunanda pushkar case : delhi police says shashi tharoor, other may be questioned again

नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस आयुक्त बी.एस. बस्सी ने मंगलवार को कहा कि जरूरत पड़ने पर कांग्रेस सांसद शशि थरूर से उनकी पत्नी सुनंदा पुष्कर की रहस्यमयी परिस्थितियों में हुई हत्या के मामले में दोबारा पूछताछ की जा सकती है।

बस्सी ने बताया कि हमने इस मामले से संबंधित कुछ लोगों से पूछताछ की है। उनमें से कुछ से अब भी पूछताछ की जानी है। हम पूछताछ पूरी करने की प्रक्रिया में हैं। थरूर से सोमवार रात की गई पूछताछ के बारे में बस्सी ने कहा कि थरूर से करीब साढे तीन घंटे पूछताछ की गई। जरूरत पड़ने पर उन्हें दोबारा पूछताछ के लिए बुलाया जाएगा।

पुलिस अधिकारियों ने सोमवार शाम में पूछताछ के दौरान थरूर द्वारा दिए गए जवाबों के बारे में यह कहते हुए बताने से इंकार कर दिया कि इससे मामले की जांच प्रभावित होगी। उल्लेखनीय है कि सुनंदा पुष्कर पिछले साल 17 जनवरी को राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली स्थित आलीशान होटल लीला पैलेस में मृत मिली थीं। पुलिस ने कहा था कि उन्हें जहर दिया गया है।

पुलिस आयुक्त बस्सी ने कहा कि हमारी विशेष जांच टीम (एसआईटी) ने थरूर से घटना की पृष्ठभूमि व घटना के बारे में भी पूछताछ की है। थरूर से सोमवार शाम पूछताछ की गई। इससे कुछ घंटे पहले उन्हें पूछताछ में शामिल होने के लिए नोटिस जारी किया गया था। पुलिस से जुड़े सूत्रों ने कहा कि पूछताछ के दौरान थरूर एकदम “तनावमुक्त” थे और ज्यादातर अंग्रेजी में ही बोले।

सूत्रों ने बताया कि थरूर से सुनंदा के शरीर पर मिले चोटों के 15 निशान के बारे में पूछा गया। इसके अलावा यह भी पूछा गया कि क्या उन्होंने उनसे मारपीट की थी। उनसे 15 जनवरी को दिल्ली की ओर आने वाले विमान में दोनों के बीच हुए झगड़े के बारे में भी पूछताछ की गई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here