Home Astrology RASHIFAL 18 JUNE 2017 कैसा रहेगा आज आपका दिन…

RASHIFAL 18 JUNE 2017 कैसा रहेगा आज आपका दिन…

0
RASHIFAL 18 JUNE 2017 कैसा रहेगा आज आपका दिन…
Sunday horoscopes and auspicious coincidence

Sunday horoscopes and auspicious coincidence

रविवार, 18 JUNE 2017 का दिन आपके लिए कैसा रहेगा। आज आपके जीवन में क्या-क्या परिवर्तन हो सकता है, आज आपके सितारे क्या कहते हैं, यह जानने के लिए पढ़े आज का भविष्यफल।

HOT VIDEO UPDATE VIDEO: हॉस्टल में पीती है लड़किया बियर और करती है यह काम

मेष राशि: RASHI SABGURU.COMआज का दिन आपके लिए धीमी गति वाला रह सकता है। ऑफिस में काम धीरे-धीरे करें तो फायदे में रहेंगे। स्टुडेंटस् को पढ़ाई-लिखाई में ध्यान देना चाहिए। मेहनत से किए गए कार्यों के अच्छे नतीजे निकलेंगे।

HOT VIDEO UPDATE VIDEO: mobile से उड़ा डाटा कुछ मिंटो में रिकवर करे

वृष राशि: VRASHAB SABGURU.COM आज का दिन आपके लिए भाग्यशाली रह सकता है। टेंशन खत्म हो सकती है।घूमने-फिरने और मनोरंजन का सुख मिलेगा। इच्छाएं पूरी हो सकती है। सहयोगी मदद भी कर सकते हैं।

HOT VIDEO UPDATE VIDEO: Best Trick अचानक हो सकता है हमला कैसे बचे

मिथुन राशि:mithun sabguru.com आज का दिन आपके लिए कलहकारी रह सकता है। बातचीत में थोड़ी सी सावधानी बरतें। कहा-सुनी हो सकती है। अपने साथ काम करने वालों को अपने विश्वास में लें।

HOT VIDEO UPDATE VIDEO: अमिताभ ने घुमा ली निगाहें इस अभिनेत्री की ड्रेस को देख़ कर

कर्क राशि:RASHI SABGURU.COM आज का दिन आपके लिए सामान्य रह सकता है। विपरीत लिंग के व्यक्तियों के साथ समय अच्छा गुजर सकता है तथा रोमेंटिक माहौल में किसी के प्रति रुझान भी संभव है। ईमानदारी से बनाए गए रिश्ते लंबे समय तक आपका साथ निभाएंगे। नौकरी के नए अवसर भी मिलेंगे।

HOT VIDEO UPDATE VIDEO: टूथपेस्ट को मंजन क़े साथ साथ इस काम मै भी लिया जाता है

सिंह राशि:horoscope sabguru.com आज का दिन आपके लिए व्यस्त रह सकता है। मेहनत के बाद उसका फल मिलने के आसार है। इज्जत बढे़गी और अचानक घूमने फिरने से कोई फायदा हो सकता है।

HOT VIDEO UPDATE VIDEO: अगर आप क़े हाथ पर आधा चन्द्रमा बनता है इस का मतलब है की

कन्या राशि:kanya rashi sabguru.com आज का दिन आपके लिए खुशगवार रह सकता है। बार-बार लाभ के मौके मिलेंगे। जीवन की दिशा नया मोड़ लेगी। यात्रा होगी और मोबाईल के जरिए जरूरी खबर मिलेगी जायदाद के कागजों में दस्तावेजों के प्रति सजग रहें।

HOT VIDEO UPDATE VIDEO: जिन्दा ही जला दिया इस मासूम लड़की को

तुला राशि:tula rashi sabguru.com आज का दिन आपके लिए क्रियाशील रह सकता है। पैसों की परेशानी सुलझ सकती है। हेल्थ से जुड़ी परेशानियां हल हो जाएंगी। किसी खास व्यक्ति से परिचय होगा और बिजनेस में फायदा पहुंचेगा।

HOT VIDEO UPDATE VIDEO: दूल्हे ने फेरों से पहले ही क़र डाला गन्दा काम

वृश्चिक राशि: vrikshika rashi sabguru.comआज का दिन आपके लिए फलदायी रह सकता है। थोड़ी सी मेहनत से ही सम्मान मिलेगा और संतोष भी मिलेगा। अच्छे व्यवहार से नए दोस्त बनेंगे और नए प्रोजेक्ट पर काम भी शुरू हो जाएगा पारिवारिक जीवन में पत्नी और बच्चों के साथ समय बिताने से मन प्रसन्न रहेगा।

HOT VIDEO UPDATE VIDEO: सलमान और कटरीना कैफ क़े बीच हुई शादी की ये बात

धनु राशि: dhanu rashi sabguru.comआज का दिन आपके लिए श्रेष्ठतम रह सकता है। राजनीतिक गतिविधियां बढ़ेंगी। किसी अनुभवी व्यक्ति से लाभ उठाएं लेकिन उस पर धन खर्च होगा। जीवन की दिशा नया मोड़ लेगी।

HOT VIDEO UPDATE VIDEO: सलमान ने करा कैटरीना कैफ को अपनी फिल्म से बाहर

मकर राशि:makar rashi sabguru.com आज का दिन आपके लिए साधारण रह सकता है। छोटे-मोटे झगड़े दिन के पहले हिस्से में सिर उठाएंगे लेकिन आपकी सूझबूझ से जल्द ही नष्ट हो जाएंगे। अधिक मेहनत करेंगे और अपने व्यवहार में सुधार करेंगे तो फायदे में रहेंगे।

HOT VIDEO UPDATE VIDEO: मोटापे का इलाज एक सप्ताह में कीजिये

कुंभ राशि: kumbh rashi sabguru.comआज का दिन आपके लिए व्ययकारी रह सकता है। आज खाने-पीने में ज्यादा ध्यान दें। बाहर के खाने से बचें। ऑफिस में अपने विरोधी के षड़यंत्र से सावधान रहें। घर के छोटे सदस्यों के साथ अधिक वक्त बिताए।

HOT VIDEO UPDATE VIDEO: देखिए भूत Prank से हुई एक की मौत

मीन राशि: meen rashi sabguru.comआज का दिन आपके लिए शुभकारी रह सकता है। अच्छे और असरदार लोगों का साथ मिल सकता है। अपने प्रेमी से मिलन होने के आसार है। दिन भर उत्साह बना रह सकता है। परिवार में सुख-शांति भी बनी रहेगी।

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए,  और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE