Home Entertainment Bollywood सनी लियोन वाला ‘कंडोम का एड’ गोवा की बसों से हटेगा

सनी लियोन वाला ‘कंडोम का एड’ गोवा की बसों से हटेगा

0
सनी लियोन वाला ‘कंडोम का एड’ गोवा की बसों से हटेगा
Sunny Leone condoms Ads to be taken off from Goa buses
Sunny Leone condoms Ads to be taken off from Goa buses
Sunny Leone condoms Ads to be taken off from Goa buses

पणजी।बॉलीवुड अभिनेत्री और पूर्व पॉर्नस्टार सनी लियोन द्वारा विज्ञापित कंडोम विज्ञापनों को गोवा की सार्वजनिक बसों के प्रदर्शन बोर्डो से हटाया जाएगा। राज्य परिवहन मंत्री सुदीन धवलीकर ने शुक्रवार को यह जानकारी दी।

यह विज्ञापन इस समय कदंबा परिवहन निगम की बसों में लगा हुआ है। इस विज्ञापन के लिए गर्भनिरोधक उत्पाद बनाने वाली एक कंपनी और निगम के बीच अनुबंध हुआ था।

धवलीकर ने कहा कि कांग्रेस विधायक फ्रांसिस सिल्वेरा ने एक अगस्त को गोवा विधानसभा के मानसून सत्र के दौरान इस विज्ञापन को हटाए जाने की मांग की थी। इसके बाद यह कदम उठाया गया है।

Bollywood Actress सनी लियोन एक मिसाल या एक मिसाइल
मैं खुद को पहले व्यवसायी मानती हूं : सनी लियोन
सनी लियोन को आगे बढ़ने से कोई नहीं रोक सकता चाहे वह कुछ भी करे

धवलीकर ने कहा कि मैं खुद व्यक्तिगत रूप से कदंबा के परिवहन निगम के चेयरमैन और प्रबंध निदेशक ने इस तरह के विज्ञापनों को भविष्य में न लगाए जाने के बारे में सोचने का आग्रह किया है, ताकि लोगों की ओर से किसी तरह की शिकायत न आए।

उन्होंने कहा कि जिन पोस्टरों पर लोगों द्वारा आपत्ति की गई है, मैं कदंबा के चेयरमैन और प्रबंध निदेशक से इन्हें हटाने का अनुरोध करूंगा और भविष्य में इस तरह के कदमों पर आवश्यक संज्ञान लूंगा।

विधानसभा परिसर में सिल्वेरा ने पत्रकारों से कहा कि वह खुश हैं कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेतृत्व वाली गठबंधन सरकार ने उनकी शिकायत पर संज्ञान लिया।

सिल्वेरा ने कहा कि गोवा एक सुंदर जगह और पर्यटन गंतव्य है। गोवा के लोग अच्छे हैं और यहां इस तरह की चीजों की इजाजत नहीं दी जा सकती।