Home Entertainment Bollywood उदयपुर में फिल्माया गया वीडियो एलबम गीत ‘इबादत’ लाॅन्च

उदयपुर में फिल्माया गया वीडियो एलबम गीत ‘इबादत’ लाॅन्च

0
उदयपुर में फिल्माया गया वीडियो एलबम गीत ‘इबादत’ लाॅन्च

सबगुरु न्यूज उदयपुर। उदयपुर में फिल्म सिटी खोलने का स्वप्न लिए शहर के उभरते कलाकारों को साथ लेकर खुद की स्क्रिप्ट एवं अभिनय करते हुए उभरते युवा कलाकार एवं निर्माता मुकेश माधवानी द्वारा तैयार किए गए वीडियो एलबम ‘‘इबादत’’ को शुक्रवार को दुनिया के सबसे बड़े चैनल यूट्यूब पर विश्व स्तरीय कंपनी यूनिसिस द्वारा उदयपुर के लेकसिटी माॅल स्थित हरि विलास में लॉन्च किया गया।

इस अवसर पर एम स्क्वायर प्रोडक्शन एण्ड इवेन्ट के संस्थापक मुकेश माधवानी ने बताया कि शहर में फिल्मी दुनिया से जुड़ी हर प्रतिभा एवं फिल्म निर्माण की हर सुविधा मौजूद हैै। इस एलबम में स्वयं के अभिनय का उद्देश्य उन्होंने बताया कि वे शहर के युवा एवं उभरते कलाकारों को प्रोत्साहित करना चाहते हैं।

एलबम के निर्देशक कुणाल चुघ ने बताया कि इस वीडियो एलबम की शूटिंग शहर के रमणीय स्थलों के अलावा गणगौर घाट एवं बड़ी तालाब पर कर शहर की खूबसूरती को बहुत ही सुन्दरता के साथ दर्शाने का प्रयास किया है। यहां तक कि शहर की पुरानी गलियों का फिल्मांकन भी खूबसूरती से किया गया है।

इस एलबम के जरिये शहर की उभरती प्रतिभाओं को मंच भी दिलाने का भी प्रयास किया गया है ताकि आने वाले समय में वे बाॅलिवुड में अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन कर सकें। यह शहर का पहला ऐसा एलबम है जिसे यू ट्यूब के चैनल के जरिये यूनिसिस के 7 लाख से अधिक व्यूअर्स देख सकेंगे।