Home Entertainment Bollywood सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म केदारनाथ 2018 में होगी रिलीज़

सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म केदारनाथ 2018 में होगी रिलीज़

0
सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म केदारनाथ 2018 में होगी रिलीज़
Sushant Singh Rajput's Kedarnath will be released in 2018

Sushant Singh Rajput's Kedarnath will be released in 2018

सबगुरु न्यूज़: फिल्म ‘केदारनाथ’ की शूटिंग देहरादून के पास तीन सितंबर से शुरू होगी। फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत और अभिनेता सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान मुख्य भूमिका में हैं। सारा इस फिल्म से बॉलीवुड में आगाज करने जा रही हैं।

VIDEO: समय यात्रा की 7 सच्ची घटनाएं जानकर होजाएंगे हैरान

फिल्म का निर्माण बालाजी मोशन पिक्चर्स के साथ सहयोग से टी-सीरीज, क्रिअर्ज एंटरटेनमेंट, गाइ इन द स्काई पिक्चर्स द्वारा किया जा रहा है। फिल्म का निर्देशन अभिषेक कपूर करेंगे। वह इस फिल्म के निर्माता भी हैं।

VIDEO: दुनिया के 5 सबसे बड़े रहस्य जो क़भी सुलझे हि नहीं जानें इस वीडियो में

अभिषेक ने कहा, “निर्माताओं की इस साझेदारी ने हमारी फिल्म की अहमियत काफी बढ़ा दी है और हम उनका सहयोग व समर्थन पाने को लेकर रोमांचित और आभारी हैं।”

VIDEO: केबीसी के साथ मानव कम्प्यूटर कौटिल्य पंडित

फिल्म की प्रेम कहानी पवित्र केदारनाथ मंदिर के कस्बे की पृष्ठभूमि पर आधारित है। यह 2018 की गर्मियों में रिलीज होने की उम्मीद है। टी-सीरीज के भूषण कुमार ने कहा कि केदारनाथ बहुत उम्दा फिल्म है। यह एक ऐसी प्रेम कहानी है जो भगवान शिव के धाम की पृष्ठभूमि पर आधारित है। बालाजी मोशन पिक्चर्स की एकता कपूर ने कहा कि फिल्म की कहानी भावनात्मक और संजीदा है।

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए,  और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE