Home Entertainment तरूण महिलानी और प्रियंका पुरोहित नजर आयेंगे ‘हाफ मैरिज’ में

तरूण महिलानी और प्रियंका पुरोहित नजर आयेंगे ‘हाफ मैरिज’ में

0
तरूण महिलानी और प्रियंका पुरोहित नजर आयेंगे ‘हाफ मैरिज’ में
Tarun Mahilani and Priyanka Purohit roped in by Kavita Barjatya

कविता बड़जात्या ने इन कलाकारों को अपने आगामी टीवी धारावाहिक मुख्य कलाकारों में शामिल किया अपनी नई पेशकश ‘हाफ मैरिज’ के साथ -ज्ट शादी पर कुछ अनूठा दिखाने को पूरी तरह तैयार है।

Tarun Mahilani and Priyanka Purohit roped in by Kavita Barjatya

इसमें एक अनूठी कहानी दिखाई जायेगी और साथ ही तरूण महिलानी (अर्जुन शर्मा) और प्रियंका पुरोहित (चांदनी कनौजिया) की नई जोड़ी भी इसमें नजर आयेगी। कविता बड़जात्या के निर्माण में बना, ‘हाफ मैरिज’, कानपुर की पृष्ठभूमि पर है। इसमें दो अलग-अलग लोगों चांदनी और अर्जुन की कहानी दिखाई गई है, जिनकी शादी राजनीतिक प्रभाव के कारण हो जाती है।

ये जोड़ी एक-दूसरे के साथ रह नहीं सकती है, लेकिन इस शादी से भाग भी नहीं सकती। अर्जुन शर्मा का किरदार निभा रहे तरूण महिलानी ने कहा, ‘‘अर्जुन का किरदार बहुत ही गुस्सैल मिज़ाज वाला है। वो किसी भी गलत चीज का साथ नहीं दे सकता। उसकी परवरिश एक बेहद ही मजबूत मूल्यों वाली व्यवस्था और अपने सिद्धांतों पर डटे रहने वाले माहौल में हुई है, भले ही वो सिद्धांत कुछ भी हांे उससे फर्क नहीं पड़ता। वो चांदनी से पूरी तरह अलग है। भले ही परदे पर हमारे बड़े मतभेद हैं, लेकिन परदे के बाहर हमारी केमेस्ट्री कमाल की है। प्रियंका का व्यक्तित्व बहुत सकारात्मक है। अपने प्रोफेशनल व्यवहार और काम के प्रति लगन से वो मुझे सहज महसूस कराती हैं।’’

चांदनी कनौजिया का किरदार निभा रहीं प्रियंका पुरोहित कहती हैं, ‘‘मेरा किरदार एक अमीर राजनेता की बेटी का है। चांदनी केवल ऐशोआराम में पली-बढ़ी है और उसने इसके अलावा कुछ और नहीं देखा। उसका व्यक्तित्व काफी दृढ़ है, लेकिन साथ ही वो मासूम और भोली भी है। उसके विश्वास और उसकी सोच को, यह लड़का अर्जुन चुनौती देता है। अर्जुन और चांदनी के बीच सबसे प्यारी चीज, उनकी नोक-झोंक है, जिसे दर्शक जरूर पसंद करेंगे।’’ राजनीतिक फायदे के लिये इन दोनों को शादी के इस बंधन को स्वीकार करना पड़ता है, जो उनकी हाफ मैरिज का आगाज़ होता है।