Home Entertainment Box Office अब आएगी सुष्मिता सेन की ऑटोबायोग्राफी

अब आएगी सुष्मिता सेन की ऑटोबायोग्राफी

0
अब आएगी सुष्मिता सेन की ऑटोबायोग्राफी
Sushmita Sen pens her Autobiography and will launch it soon
Sushmita Sen pens her Autobiography and will launch it soon
Sushmita Sen pens her Autobiography and will launch it soon

मुंबई। करण जौहर और ऋषि कपूर के बाद बॉलीवुड सितारों की बायोग्राफी में एक और नया नाम जुड़ने जा रहा है। खबर मिली है कि अब सुष्मिता सेन भी अपनी जिंदगी को बायोग्राफी में ढ़ालने को लेकर विचार कर रही हैं।

एक बड़ा अंतर ये होगा कि करण जौहर और ऋषि कपूर की बायोग्राफी में उनके साथ दूसरे लेखकों का योगदान भी रहा, जबकि सुष्मिता सेन को लेकर चर्चा है कि वे इसे ऑटोबायोग्राफी के तौर पर खुद लिखने जा रही हैं।

संकेत मिले हैं कि इस लेखन में सुष्मिता को चार से छह महीनों का वक्त लगेगा और माना जा रहा है कि अगले साल तक उनकी आटोबायोग्राफी तैयार हो जाएगी।

जाहिर है इसमें मिस यूनिवर्स का खिताब जीतने से लेकर बॉलीवुड के करिअर को लेकर तमाम किस्से रहेंगे। साथ ही देखना दिलचस्प होगा कि एेश्वर्या राय के साथ कोल्ड वॉर से लेकर अपने तमाम अफेयर और बॉलीवुड में करिअर की असफलता को लेकर सुष्मिता सेन अपनी आटोबायोग्राफी में क्या लिखेंगी।

सुष्मिता सेन का फिल्मी करिअर काफी दिनों से एक तरह से ठप्प पड़ा है। 2010 में अनिल कपूर के साथ नो प्रॉब्लम के बाद उनकी कोई फिल्म रिलीज नहीं हुई। बीच में उन्होंने रानी लक्ष्मी बाई पर फिल्म बनाने के लिए दो साल तक प्रोजेक्ट पर काम किया।

ये फिल्म वह खुद बनाना चाहती थीं, लेकिन ये प्रोजेक्ट आगे नहीं बढ़ा और सुष्मिता सेन ने अपना प्रोडक्शन हाउस भी बंद कर दिया। बाद में उन्होंने टीवी का रुख किया और एक कॉमेडी शो से जज के तौर पर जुड़ीं, लेकिन टीवी की दुनिया में भी उनका करिअर आगे नहीं बढ़ा।

संबंधित आलेख : बॉलीवुड की और न्यूज के लिए यहां क्लीक करें

न्यूज डिटेल के लिए यहां क्लीक करें