Home Gujarat Ahmedabad आईएस के संदिग्ध वसीम की पत्नी शाहजीन से एटीएस ने की पूछताछ

आईएस के संदिग्ध वसीम की पत्नी शाहजीन से एटीएस ने की पूछताछ

0
आईएस के संदिग्ध वसीम की पत्नी शाहजीन से एटीएस ने की पूछताछ

gujarat ats

राजकोट/अहमदाबाद। राजकोट नगर से पकड़े गए दोनों आईएस के संदिग्ध आतंकियों वसीम और नईम को अदालत में एटीएस ने पेश कर 12 दिन के रिमांड पर लिया है।

एटीएस की पूछताछ में चौंकाने वाले खुलासे बाहर आ रहे है। दोनों आतंकियों ने कबूल किया है कि पूरे गुजरात में आईएस के 40 मोड्यूल काम कर रहे हैं। एक रिपोर्ट के अनुसार वसीम की पत्नी शाहजीन अपने पति वसीम को नामर्द कहकर उकसाती थी।

एटीएस ने पहले कहा था कि वसीम की पत्नी की इस साजिश में अहम भूमिका रही है। राजकोट से पकड़े गए आईएस के दोनों आतंकियों ने कबूल किया है कि अहमदाबाद सहित पूरे गुजरात में आईएस के 40 मोड्यूल दुनिया में चल रहे नेटवर्क की गतिविधियों से जुड़े हुऐ हैं।

पूछताछ में इन दोनों भाईयों ने उन 40 लोगों के नाम भी दे दिए हैं। पुलिस अब इनकी पहचान करने में जुटी है ताकि उनके असली इरादे और मकसद का पता चल सके। जब दोनों आतंकियो को गिरफ्तार किया गया तब इन्हें सुबह तक अलग-अलग कमरे में बिठाए रखा गया।

दोनों भाइयों की सच्चाई का पता लगाने के लिए वसीम की पत्नी शाहजीन से भी पूछताछ की गई। काफी देर तक तो वह कहती रही कि मैं कुछ नहीं जानती लेकिन जब पुलिस ने सख्ती की तो वह सब राज खोलने लगी। उसने एटीएस के सामने वसीम के कारनामों का कच्चा चिठ्ठा खोलकर रख दिया।