Home Rajasthan Ajmer लव मैरिज करने वाली बैंककर्मी की संदिग्धावस्था मौत

लव मैरिज करने वाली बैंककर्मी की संदिग्धावस्था मौत

0
लव मैरिज करने वाली बैंककर्मी की संदिग्धावस्था मौत

suspicious circumstances death of woman in ajmer

अजमेर। अजमेर में फॉयसागर रोड पर कालीमाता मंदिर वाली गली में रहने वाली एक बैंक कर्मी महिला संदिग्ध मौत होने से क्षेत्रवासियों में सनसनी फैल गई।

गंज थाना पुलिस ने मृतका के परिजन की शिकायत पर पति व ससुरालजनों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर अनुसंधान शुरू कर दिया है।

मिली जानकारी के अनुसार काली माता मंदिर वाली गली निवासी ट्विंकल पत्नी गगन को उसके परिजन अलसुबह अचेत हालत में लेकर जवाहर लाल नेहरू अस्पताल पहुंचे थे। चिकित्सकों ने जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया तथा गंज थाना पुलिस को सूचित कर दिया।

सूत्रों ने बताया कि ट्विंकल कैनरा बैंक में कर्मचारी थी। वह प्रेम विवाह के बाद से अपने प्रेमी पति गगन के साथ फायसागर रोड पर रह रही थी।

मामले की जांच कर रहे अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक दिलीप सैनी ने बताया कि ट्विंकल ने वर्ष 2008 में गगन नामक युवक से प्रेमविवाह किया था।

हत्या का प्रकरण दर्ज मृतका के पिता राजेश जोशी मित्रानगर क्रिचियगंज थाना क्षेत्रा निवासी ने गंज पुलिस थाने में रिपोर्ट पेश की कि मेरी पुत्री टविंकल ने 11 नवम्बर 2008 को घर से बिना बताए निकल कर गगन नागलिया पुत्र जीवनलाल निवासी काली माता मन्दिर के पास अजमेर से प्रेम विवाह कर लिया।

तब से ही मेरे व मेरे परिवार से संबंध विच्छेद कर लिए थे व ससुराल में रह रही थी। जो मेरे से फोन पर बराबर सम्पर्क में रहती थी। जो हमेशा अपनी सास की शिकायत करती रहती थी तथा उसकी सास ने उसके बच्ची होने पर एवं तीन आपरेशन होने पर भी उसकी देखभाल नहीं की व छोटी छोटी बातो पर टार्चर करती थी।

इसका पति गगन भी अपनी मां का पक्ष लेता था तथा मृतका टविंकल को डांटता था। 18 फरवरी 16 को भी उसने फोन पर अपने पिता को अपनी सास व पति के बारे में बताया कि यह कमाते नहीं है, तथा मुझे नौकरानी बना कर रखा है।

बीती रात को 10 बजकर 47 मिनट पर प्रार्थी के पास गगन का फोन आया कि टविंकल की तबियत बहुत खराब है आपातकालीन वार्ड में आ जाएं। जिस पर प्रार्थी आपातकालीन वार्ड में गया तो टविंकल की लाश पडी थी।

जिसकी लाश देखकर महसुस हो रहा था कि उसने आत्महत्या नहीं की है उसकी हत्या की गई है, पुलिस ने उत्त शिकायत मुकदमा नम्बर 44/2016 धारा 302 में दर्ज कर अनुसंधान किया जा रहा है। पुलिस ने मृतका के शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजन को सुपुर्द कर दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here