Home Entertainment Bollywood तापसी पन्नू की ‘आनन्दो ब्रह्मा’ 18 अगस्त को रिलीज होगी

तापसी पन्नू की ‘आनन्दो ब्रह्मा’ 18 अगस्त को रिलीज होगी

0
तापसी पन्नू की ‘आनन्दो ब्रह्मा’ 18 अगस्त को रिलीज होगी
Taapsee Pannu's Telugu film Anando Brahma to release on August 18
Taapsee Pannu's Telugu film Anando Brahma to release on August 18
Taapsee Pannu’s Telugu film Anando Brahma to release on August 18

चेन्नई। अभिनेत्री तापसी पन्नू की आगामी तेलगू फिल्म ‘अनन्दो ब्रह्मा’ के निर्माताओं ने बुधवार को घोषणा की कि यह मल्टी-स्टारर हॉरर-कॉमेडी 18 अगस्त को दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म की रिलीज की तारीख की घोषणा निर्माताओं ने आधिकारिक पोस्टर में की है।

यह फिल्म तापसी की ‘पिंक’ और ‘नाम शबाना’ हिंदी फिल्मों के बाद पहली तेलुगू फिल्म होगी। माही राघव द्वारा निर्देशित इस फिल्म में श्रीनिवास वेनेला किशोर, शंकर और थगुबोटू रमेश भी शामिल हैं। तापसी ने ‘अनन्दो ब्रह्मा’ की पटकथा ‘पिंक’ की पटकथा से पहले सुनी थी।

बॉलीवुड न्यूज के लिए यहां क्लीक करें
इंस्टाग्राम पर तापसी पन्नू के 30 लाख फॉलोअर
रॉबर्ट डाउनी जूनियर से प्रेरणा लेना चाहती हैं तापसी पन्नू
फिल्म इंडस्ट्री में हर शुक्रवार समीकरण बदलते हैं : तापसी पन्नू

राघव ने कहा कि मैंने तापसी को दिसंबर 2015 में इसकी कहानी सुनाई थी और मुझे इस विषय को धरातल पर उतारने में एक साल लग गया। तब पिंक रिलीज नहीं हुई थी और मुझे लगा कि वह मेरी फिल्म करेंगी। मैं निर्माता और पटकथा को अंतिम रूप देने में व्यस्त हो गया, तब तक पिंक रिलीज हो गई और उन्होंने इससे सबका दिल जीत लिया।

उन्होंने नहीं सोचा था कि वह पिंक के बाद भी यह फिल्म करेंगी। उन्होंने कहा कि पिंक के बाद मैंने नहीं सोचा कि वह मेरी फिल्म करेंगी। मैंने सोचा कि वह बॉलीवुड में व्यस्त हो जाएंगी और उनके पास मेरी फिल्म के लिए समय नहीं होगा। लेकिन उन्होंने मेरी फिल्म पर बहुत विश्वास दिखाया। जब मैं इस फिल्म के निर्माता की खोज कर रहा था तब भी वह मेरे संपर्क में रहीं और मुझे प्रोत्साहित करती रहीं। इस फिल्म का निर्माण विजय और शशि ने 70 एमएम एंटरटेंमेंट बैनर तले किया है।