Home India City News प्रेमी युगल को जिस दोस्त ने दी शरण, उसी की नीयत बिगड़ी

प्रेमी युगल को जिस दोस्त ने दी शरण, उसी की नीयत बिगड़ी

0
प्रेमी युगल को जिस दोस्त ने दी शरण, उसी की नीयत बिगड़ी
Tampering with friend's wife, make marriage pressure
Tampering with friend's wife, make marriage pressure
Tampering with friend’s wife, make marriage pressure

इंदौर। प्रेम विवाह करने के बाद प्रेमी युगल जिस दोस्त के घर शरण लेने पहुंचा। उसकी नियत बिगड़ गई और अपने साथियों के साथ दोस्त की पत्नी के साथ छेड़छाड़ करते हुए शादी का दबाव बनाने लगा।
एरोड्रम पुलिस ने बताया कि क्षेत्र में रहने वाली एक युवती का गब्बर नाम के युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा था। गत दिनों दोनों ने बिजासन मंदिर में प्रेम विवाह कर लिया था। शादी के बाद गब्बर अपनी पत्नी को लेकर साहू नगर में रहने वाले दोस्त बंटी सोलंकी के घर पहुंचा। बंटी ने नवयुवक को रहने के लिएजगह दी।

दो-तीन दिन बाद बंटी ने गब्बर से कहा कि तुझे पुलिस ढूंढ रही है, मै तुझे छुपा देता हुं। यह कहते हुए वह गब्बर को अपने साथ ले गया। कुछ देर बाद बंटी वापस घर लौटा और गब्बर की पत्नी से कहा कि गब्बर का एक्सीडेंट हो गया है।

यह कहते हुए वह बहलाकर गब्बर की पत्नी को बेटमा के पास जंगल में ले गया। यहां उसने मंदिर के पास बनी एक झोपड़ी में युवती को बंद कर दिया और युवती को गब्बर को छोड़ खुद से शादी करने का दबाव बनाने लगा। कुछ देर बाद बंटी का दोस्त पंकज व तीन अन्य साथी भी वहां पहुंच गए। सभी ने मिलकर युवती से छेड़छाड़ व अश्लील हरकत करना शुरू कर दी।

युवती चिल्लाई तो बदमाशों ने उसे पेड़ से बांधा और भाग निकले। युवती किसी तरह वहां से निकली और सीधे अपने घर पहुंची। यहां उसने अपने पिता को सारी बात बताई। इस पर पिता ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने बंटी व साथियो के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और कार्रवाई कर रही है।