Home India City News नोटों की बारिश कराने का दावा करने वाला ढोंगी बाबा अरेस्ट

नोटों की बारिश कराने का दावा करने वाला ढोंगी बाबा अरेस्ट

0
नोटों की बारिश कराने का दावा करने वाला ढोंगी बाबा अरेस्ट
Tantrik baba who promised 'money rain', arrested at palghar in mumbai
Tantrik baba who promised 'money rain', arrested at palghar in mumbai
Tantrik baba who promised ‘money rain’, arrested at palghar in mumbai

मुंबई। पालघर जिले के विरार पुलिस थाना अंतर्गत क्षेत्र में नोटों की बारिश कराने का दावा करने वाले एक ढोंगी बाबा की पिटाई कर लोगों ने उसे पुलिस के हवाले कर दिया।

आरोप है कि बाबा इसके लिए एक दुकानदार से 25 हजार रुपये की मांग कर रहा था। गिरफ्तार बाबा पर महाराष्ट्र नरबलि और अन्य भानामती व अघोरी जादूटोना और रोकथाम अधिनियम 2013 की धारा 3 (2) के तहत मामला दर्ज किया गया है।

मिली जानकारी के अनुसार विरार पूर्व अंतर्गत मनवेलपाडा के नाना-नानी पार्क,साइन प्लाझा बिल्डिंग शॉप नं.06 में महेश भालचंद्र कानडे (33) ने आधार कार्ड और पैनकार्ड की नई दुकान खोली है।

कानडे की नई दुकान को देखकर ढोंगी बाबा उसके पास गया। उसने कानडे से कहा कि मैं पैसे की बारिश कर सकता हूं और आदमी को मार सकता हूं। उज्जैन चलने की बात कहकर उसने दुकानदार से 25 हजार रुपए की मांग की।

दुकानदार कानडे ने कहा कि उसके पास इतनी रकम नहीं है, वह दूसरे दिन आए। ढोंगी उसका नंबर लेकर चला गया। दूसरे दिन बाबा ने फोन पर उसे रुपए लेकर भायंदर आने को कहा, पर कानडे ने बाबा को दुकान पर बुलाया।

ढोंगी बाबा मनवेलपाडा स्थित दुकान पर पहुंचकर दुकानदार को डराने-धमकाने लगा। उसने दुकानदार को बताया कि तुम्हारा काम करने में तीन दिन लगने वाला है, नहीं तो तुम्हारा सत्यनाश हो जाएगा।

बाबा के कारनामों की जानकारी सुनकर आसपास के लोग इकट्ठा हो गए और उसे मारने – पीटने लगे। लोगों से पिटता देख ढोंगी बाबा भागने लगा, लेकिन भीड़ ने उसे धर दबोचा।

स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना विरार पुलिस थाने को दी। सूचना मिलते ही पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर ढोंगी बाबा को गिरफ्तार कर लिया है।

हनुमानजी की आंख से टपक रहे आंसू, भक्तों का लगा मजमा

साल में एक बार खुलता है यह मंदिर, लिंगेश्वरी देवी निसंतानों की भरती है गोद

क्या आपने देखा है बीयर की बोतलों से बना ये मंदिर