Home Breaking Teen Choice Award 2017 में प्रियंका, दीपिका को कोई पुरस्कार नहीं

Teen Choice Award 2017 में प्रियंका, दीपिका को कोई पुरस्कार नहीं

0
Teen Choice Award  2017 में प्रियंका, दीपिका को कोई पुरस्कार नहीं
This actress is the highest earner in Bollywood
Teen Choice Award  2017, Priyanka Chopra and Deepika Padukone lose to gal gadot, luke evans
Teen Choice Award 2017, Priyanka Chopra and Deepika Padukone lose to gal gadot, luke evans

लॉस एंजेलिस। टीन च्वाइस-2017 पुरस्कार समारोह में भारतीय अभिनेत्रियां प्रियंका चोपड़ा और दीपिका पादुकोण पुरस्कार नहीं जीत पाईं। टीवी शो ‘रिवरडेल’और फिल्म ‘वंडर वुमन’ ने कई पुरस्कार जीते।

दीपिका अपनी पहली हॉलीवुड फिल्म ‘ट्रिपल एक्स : रिटर्न ऑफ द जैंडर केज’ के लिए च्वाइस एक्शन फिल्म अभिनेत्री श्रेणी में नामित हुई थीं। उन्हें इजराइली अभिनेत्री गैडोट ने पछाड़कर फिल्म ‘वंडर वुमन’ के लिए यह पुरस्कार हासिल किया।

अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा अपनी पहली हॉलीवुड फिल्म ‘बेवॉच’ के लिए च्वाइस मूवी विलेन की श्रेणी में नामित हुई थीं। उनका मुकाबला चार्लीज थेरॉन, जेम्स मैकवोए एलिजाबेथ बैंक्स, जेवियर बार्डेम और ल्यूक इवांस से था। यह पुरस्कार इवांस के हाथ लगा।

Teen Choice Award 2017, Priyanka Chopra and Deepika Padukone lose to gal gadot, luke evans

किशोरवय दर्शकों द्वारा चुने जाने वाले इन पुरस्कारों की घोषणा रविवार को की गई। इस वार्षिक पुरस्कार में फिल्म, टेलीविजन, संगीत, खेल, फैशन, कॉमेडी और वेब से जुड़े युवा आइकन को पुरस्कृत किया जाता है।

फिल्म ‘वंडर वुमन’ के लिए च्वाइस एक्शन फिल्म अभिनेता का पुरस्कार क्रिस पाइन ने जीता। ‘वंडर वुमन’ ने च्वाइस एक्शन फिल्म का पुरस्कार भी जीता। साइंटिफिक फिल्म का पुरस्कार ‘गार्डियंस ऑफ द गैलेक्सी वॉल्यूम-2’ ने जीता।

फैंटेसी फिल्म का पुरस्कार ‘ब्यूटी एंड द बीस्ट’ ने जीता। इस फिल्म की अभिनेत्री एमा वाट्सन ने पुरस्कार जीता। अभिनेता ड्वेन जॉनसन को फिल्म ‘मोआना’ के लिए पुरस्कार मिला। ‘फुलर हाउस’ को पंसदीदा कॉमेडी टीवी शो का पुरस्कार मिला।

संगीत में पसंदीदा पुरुष गायक का पुरस्करा हैरी स्टाइल्स को जबकि पसंदीदा महिला गायिका का पुरस्कार एरियाना ग्रांडे को मिला।