Home India City News कौशाम्बी में बलि के लिए तांत्रिक ने किशोरी को किया अगवा!

कौशाम्बी में बलि के लिए तांत्रिक ने किशोरी को किया अगवा!

0
कौशाम्बी में बलि के लिए तांत्रिक ने किशोरी को किया अगवा!
teenage girl abducted for sacrifice by Tantrik in Kaushambi
teenage girl abducted for sacrifice by Tantrik in Kaushambi
teenage girl abducted for sacrifice by Tantrik in Kaushambi

कौशाम्बी। जिले के सैनी कोतवाली इलाके के भटपुरवा गांव से एक पखवारे पूर्व एक किशोरी को एक युवक लेकर फरार हो गया।

बताया जा रहा है कि भागने वाला युवक तांत्रिक है। लेकिन पुलिस कहना है कि वह तांत्रिक नहीं एक राजमिस्त्री है। जो युवती के घर एक माह काम किया है। आरोपी की तलाश की जा रही है और अतिशीघ्र मामले का खुलासा हो जाएगा।


बताया जा रहा है कि उक्त थाना क्षेत्र के भटपुरवा गांव के रहने वाले बली यादव की 12वर्षीय बेटी विमला(पिता व पुत्री का नाम काल्पनिक है) के घर फतेहपुर जनपद के कसार गांव निवासी धर्मेन्द्र नामक एक तांत्रिक ने किशोरी को अगवा कर लिया है।


किशोरी के परिजनो के तहरीर पर सैनी पुलिस ने तांत्रिक के विरुद्ध आईपीसी की धारा 363,366 के तहत केस दर्ज कर मामले को ठंडे बस्ते में डाल दिया।

किशोरी की बरामदी न होने के चलते नाराज परिजनो ने इलाहबाद जोन के आईजी बीबी शर्मा को दिए शिकायती पत्र में अनहोनी की आशंका जाहिर करते हुए तांत्रिक की गिरफ्तारी के उपरान्त किशोरी की बरामदी की मांग की है।

आईजी ने मामले को गंभीरता से लेते हुए सैनी कोतवाल को फटकार लगायी, और एसपी को सख्त निर्देश दिया है की नामित तांत्रिक की गिरफ्तारी कर किशोरी की बरामदी के उपरांत अग्रिम कार्यवाही कराए।


हालांकि सैनी के थाना प्रभारी डी.के.सिंह ने बताया कि आरोपी युवक कोई तांत्रिक नहीं है। वह केवल राजगीर मिस्त्री है और पीडि़त के घर वह एक माह मजदूरी किया है।

जिसके दौरान किशोरी उसके सम्पर्क में आ गई और कुछ दिन बाद आरोपी युवक उसे लेकर भाग निकला। मामले की जांच की जा रही है और अतिशीघ्र आरोपी को गिरफ्तार करके के किशोरी को बरामद कर लिया जाएगा।