Home Bihar लालू की सुरक्षा घटाने पर भडके तेज प्रताप, बोले कुछ हुआ तो मोदी की खाल उधड़वा देंगे

लालू की सुरक्षा घटाने पर भडके तेज प्रताप, बोले कुछ हुआ तो मोदी की खाल उधड़वा देंगे

0
लालू की सुरक्षा घटाने पर भडके तेज प्रताप, बोले कुछ हुआ तो मोदी की खाल उधड़वा देंगे
Narendra Modi ji ka khaal udhedva denge, says Tej Pratap Yadav after Centre cuts Lalu's security
Narendra Modi ji ka khaal udhedva denge, says Tej Pratap Yadav after Centre cuts Lalu's security
Narendra Modi ji ka khaal udhedva denge, says Tej Pratap Yadav after Centre cuts Lalu’s security

पटना। राष्ट्रीय जनता दल के अध्यक्ष लालू प्रसाद के पुत्र और पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव द्वारा बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी को मारने की धमकी देने का मामला अभी ठंडा भी नहीं पड़ा है कि तेजप्रताप की जुबान सोमवार को एक बार फिर से फिसल गई।

इस बार उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की खाल उधड़वा देने की धमकी दी है। राजद के अध्यक्ष लालू प्रसाद की सुरक्षा में कटौती करने के एक प्रश्न के जवाब में उनके पुत्र तेज प्रताप ने सीधे शब्दों में कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की खाल उधड़वा देंगे।

तेज प्रताप ने यहां संवाददाताओं से कहा कि हम लोग कार्यक्रमों में जाते रहते हैं। लालू प्रसाद जी भी इन कार्यक्रमों में जाते रहते हैं। ऐसे में सुरक्षा वापस लेना, उनकी हत्या कराने की साजिश है। हम इसका मुहतोड़ जवाब देंगे, नरेंद्र मोदी जी की खाल उधड़वा देंगे। उल्लेखनीय है कि लालू की सुरक्षा श्रेणी ‘जेड प्लस’ से घटाकर ‘जेड’ कर दी गई है।

गौरतलब है कि कुछ ही दिन पहले तेज प्रताप यादव ने उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी को लेकर विवादित बयान देते हुए कहा था कि वह सुशील मोदी के घर में घुसकर उन्हें मारेंगे। तेज प्रताप ने कहा था कि वह अगर सुशील मोदी के बेटे की शादी में जाते हैं, तो वहीं उनकी पोल खोल देंगे।

इसके बाद सुशील मोदी ने अपने पुत्र की शादी के कार्यक्रम स्थल में भी बदलाव कर दिया है। सुशील मोदी के बेटे की शादी तीन दिसंबर को होने वाली है।