Home Entertainment अनुराग संग फिर से काम करना चाहती है तेजिस्वनी

अनुराग संग फिर से काम करना चाहती है तेजिस्वनी

0
tejaswini Kolhapure says she trusts anurag kashyap blindly
tejaswini Kolhapure says she trusts anurag kashyap blindly

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री और पद्मिनी कोल्हापुरी की बहन तेजिस्वनी कोल्हापुरी फिर से मशहूर फिल्मकार अनुराग कश्यप के साथ काम करना चाहती है। तेजस्विनी कोल्हापुरी ने हाल ही में प्रदर्शित अनुराग कश्यप की फिल्म अग्ली में काम किया है।

तेजस्विनी का कहना है कि वह फिल्म निर्माता-निर्देशक अनुराग कश्यप पर आंख बंद कर भरोसा करती हैं और उनके साथ कोई भी फिल्म करने के लिए तैयार हैं। तेजस्विनी ने कहा कि मैं अनुराग पर आंख बंद कर भरोसा करती हूं।

tejaswini Kolhapure says she trusts anurag kashyap blindlyउनके साथ काम करने के लिए मुझे पटक था पढ़ने की जरू रत नहीं होती। तेजस्विनी ने अपने करियर की शुरूआत फिल्म पांच से की थी लेकिन यह फिल्म आज तक प्रदर्शित नहीं हो पाई। हालांकि तेजस्विनी को इससे कोई शिकायत नहीं है।

तेजस्विनी ने कहा कि अनुराग यदि कोई पटकथा लेकर मुझसे संपर्क करते हैं तो मैं आंख बंद कर उसे करूंगी। उन्होंने कहा एक अभिनेत्री के रू प में उनकी कोई सीमा नहीं है। मैं बहुत सी फिल्में नहीं करती। मैं पटकथा के अनुरू प काम करने के लिए तैयार हूं। यदि मैं अच्छी भूमिकाएं पाती हूं तो फिल्में करूंगी वरना मुझे कोई जल्दबाजी नहीं है। मैं जो कुछ भी कर रही हूं उससे खुश हूं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here