Home Business Auto Mobile TELSA का इलेक्ट्रिक ट्रक अक्टूबर में होगा लांच जाने इसकी खासियत

TELSA का इलेक्ट्रिक ट्रक अक्टूबर में होगा लांच जाने इसकी खासियत

0
TELSA का इलेक्ट्रिक ट्रक अक्टूबर में होगा लांच जाने इसकी खासियत
TELSA electric truck to be launched in October its specialty

TELSA electric truck to be launched in October its specialty

सबगुरु न्यूज़: कंपनी TELSA 26 अक्टूबर को इलेक्टिक सेमी ट्रक के लांच की घोषणा करने वाली है। कैलिफोर्निया के हाथॉर्न में कंपनी इस संबंद में जानकारी देगी। पहले कंपनी सितंबर में ही इस संबंध में घोषणा करने वाली थी,बाद में इसे टाल दिया गया है।

TELSA कंपनी एक ऐसे ट्रक के रोडमैप पर काम कर रही है, जो केवल चार्ज करने भर से ही 40 किमी तक चलेगा यानि बिना पेट्रोल-डीजल के। जिसे एक बार चार्ज करने पर यह 320-480 किमी तक चलेगा।

इस तरह होगा कलयुग का अंत, देखें वीडियो

TELSA के सीईओ एळन मस्क का कहना है कि अगले माह वो सेमी ट्रकों के साथ ही इसे भी लांच करेंगे। उनका दावा है कि इससे कंपनी लग्जरी कारों के साथ-साथ ट्रकों के बाजार में भी अपना वर्चस्व कायम कर सकेगी। फिलहाल बड़े ट्रकों को एख बार फुल टैक करने पर वो 1600 किमी तक चलती है।

नेहा शर्मा ने इंस्टाग्राम पर अपलोड करा अपना ये हॉट वर्कआउट

ऐसे में यदि चार्जिंग ऑप्शन के साथ कोई ट्रक आती है, तो वो वाकई रिवोल्यूशन होगी। हांला कि टेस्ला के इंप्लॉय का कहना है कि वो अपनी कंपनी के पॉलिसी के कारण किसी भी नए एक्सपेरिमेंट पर बात नहीं करते है।

ये हैं दुनिया के कुछ सबसे गुस्सैल कुत्ते, देखिये इनकी करामात

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए,  और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE