Home India City News अयोध्या में नहीं हो सकता मंदिर का निर्माण: शिवपाल सिंह यादव

अयोध्या में नहीं हो सकता मंदिर का निर्माण: शिवपाल सिंह यादव

0
अयोध्या में नहीं हो सकता मंदिर का निर्माण: शिवपाल सिंह यादव
temple Cannot build in Ayodhya : Shivpal Singh Yadav
temple Cannot build in Ayodhya : Shivpal Singh Yadav
temple Cannot build in Ayodhya : Shivpal Singh Yadav

कानपुर। उत्तरप्रदेश सरकार के कैबिनेट मंत्री शिवपाल सिंह यादव ने कानपुर में मीडिया सेे राम मंदिर निर्माण के सवाल पर कहा कि अयोध्या में कोई मंदिर नहीं बन सकता। उन्होंने आगे कहा कि मंदिर तो क्या वहां कोई कोर्ट के आदेश के बिना एक ईंट भी नहीं लगा सकता।

काबिना मंत्री ने बीजेपी नेता सुब्रमण्यम स्वामी के 2016 में अयोध्या में राममंदिर का निर्माण शुरु होने के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए यह बात कही।

उन्होंने कहा कि केन्द्र सरकार आतंकवाद सहित सभी मुद्दों पर असफल साबित हो रही है। बीजेपी ने सत्ता में आने के बाद जनता से किया कोई भी वादा पूरा नहीं किया है।

कैबिनेट मंत्री ने यूपी की कानून व्यवस्था को हिन्दुस्तान के बाकी राज्यों से बेहतर बताया। विरोधी पार्टियों द्वारा कानून व्यवस्था को लेकर उठने वाली उंगली पर जवाब दिया कि राज्य सरकार को बदनाम करने की यह साजिश है।

प्रदेश में कानून व्यवस्था को मंत्री ने दुरूस्त बताया। कैबीना मंत्री जाजमऊ में एक निजी कार्यक्रम में शिरकत करने आए थे। उन्होंने ये भी कहा कि एक बार फिर से यूपी में भारी बहुमत में सरकार बनाएंगे।

सपा के राज्य में ‘पढ़ेगी बेटियां, बढ़ेगी बेटियां‘ व दवा और पढ़ाई फ्री हैै। उत्तर प्रदेश में हम सक्षम है। इस मौके पर मंत्री अरूणा कोरी, महेन्द्र सिंह यादव, उज्मा सोलंकी, चन्द्रेश सिंह, विनोद प्रजापति, हाजी शमीम सहित सैकेड़ों पार्टी कार्यकर्ता मौजूद थे।

टेम्पो यूनियन ने दिया मंत्री को ज्ञापन

सपा नगर अध्यक्ष महताब आलम के घर पहुंचे कैबीना मंत्री लाल बंगला टेम्पो टैक्सी यूनियन ने एक ज्ञापन दिया। ज्ञापन के जरिए पदाधिकारियों ने मांग की लाल बंगला बाजार का रास्ता बंद रास्ता फिर से चालू कराया जाए। इस पर उन्होंने अधिकारियों से बात कर समाधान कराने का आश्वास दिया।

न मिलने पर समर्थकों ने की नारेबाजी

मंत्री शिवपाल सिंह का काफिला जैसे ही जाजमऊ पहुंचा, वह गाड़ी से उतर कर सीधे कार्यक्रम में जाने लगे। यह देख वहां खड़े सैकड़ों सपा कार्यकर्ताओं ने कहा कि हम वोट देते है और हमसे बिना मिले ही मंत्री जी जा रहे है। मंत्री के न मिलने पर कार्यकर्ताओं ने हंगामा भी किया कि वह हम लोगों से मिल कर जाए।