Home India City News धौलपुर : सामूहिक दुष्कर्म के बाद नाबालिग किशोरी की हत्या

धौलपुर : सामूहिक दुष्कर्म के बाद नाबालिग किशोरी की हत्या

0
धौलपुर : सामूहिक दुष्कर्म के बाद नाबालिग किशोरी की हत्या
tension after rape and murder of 14 year old girl in dholpur
tension after rape and murder of 14 year old girl in dholpur
tension after rape and murder of 14 year old girl in dholpur

धौलपुर। जनपद के राजाखेडा कस्बे में रविवार को एक नाबालिग किशोरी के साथ में सामूहिक दुष्कर्म के बाद में निर्ममता से हत्या कर दी गई। मृतका का लहूलुहान शव सरसों के एक खेत में पड़ा मिला है।

वारदात के समय मृतका अपने पिता को खाना देने खेत पर जा रही थी। इस संबंध में मृतका के पिता की ओर से अज्ञात लोगों के विरुद्ध दुष्कर्म एवं हत्या का मामला राजाखेडा थाने में दर्ज कराया गया है।

उधर, दिनदहाडे हुई सामूहिक दुष्कर्म और हत्या की वारदात के बाद में गुस्साए लोगों ने धौलपुर राजाखेडा रोड को जाम कर दिया। देर रात तक कस्बे में जाम तथा तनाव के हालात बने हुए थे तथा पुलिस के अधिकारी मौके पर ही कैम्प किए हुए थे।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक राजाखेडा के वार्ड नंबर सात के निवासी मेघसिंह की चौदह वर्षीय पुत्री रविवार पूर्वान्ह करीब 11 बजे अपने पिता मेघसिंह को खाना देने खेत पर गई थी।

दोपहर बाद तक खेत पर नहीं पंहुचने पर परिजनों ने उसकी तलाश की, तो उसका शव कुमरपुरा गांव को जाने वाले रास्ते में सरसों के खेत में पडा मिला। खेत में शव मिलने की सूचना पर पुलिस तथा परिजन मौके पर पंहुचे।

प्रारंभिक पडताल में चौदह वर्षीय किशोरी के साथ में सामूहिक दुष्कर्म करने तथा बाद में गला घोंटकर उसकी हत्या करने की बात सामने आई है। पुलिस ने मौके से शव को बरामद कर धौलपुर में मेडिकल बोर्ड से अंजलि के शव का पोस्टमार्टम कराया है।

इस संबंध में मृतका के पिता मेघसिंह की ओर से अज्ञात लोगों के विरुद्ध राजाखेडा थाने में सामूहिक दुष्कर्म तथा हत्या का मामला दर्ज कराया है। उधर, नाबालिग के साथ में सामूहिक दुष्कर्म तथा हत्या से गुस्साए लोगों ने दरे शाम करीब छह बजे धौलपुर बस स्टैंड पर जाम लगा दिया।

गुस्साए लोगों ने पुलिस तथा प्रशासन के विरुद्व जमकर नारेबाजी करते हुए आरोपियों को शीघ्र पकडने की मांग की। वारदात की सूचना मिलने पर पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पंहुचे तथा हालात का जायजा लिया।

क्या है मामला

नाबालिग के पिता मेघसिह निवासी वार्ड 7 मुन्ना कोलोनी ने बताया कि उसकी 14 साल की बेटी दिन के करीब 11 बजे अपनी अम्मा को खेत पर खाना देने के लिए गई हुई थी। जब वह काफी देर तक घर वापस नहीं आई तो घर के सदस्यों ने उसकी तलाश करना शुरू कर दिया।

तलाश के दौरान सडक के किनारे खाना व शाल पड़ी हुई थी। जब पास के ही खेत में अन्दर जाकर देखा तो उसकी पुत्री की लाश खून से लथपथ हालत में मिली। पिता ने बताया कि उसकी पुत्री की दुष्कर्म के बाद हत्या की गई है।

भीड ने लगाया जाम

नाबालिग के साथ घटित हुई घटना की सूचना कस्बे में आग की तरह फैल गई और मौके पर लोग जमा होने लगे। घटना को लेकर भीड धौलपुर रोड पर जाम लगा दिया और आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी की मांग करने लगे।

जाम की सूचना मिलते ही मौके पर अधिकारी पहुंच गए और जाम को खुलवाने के लिए भीड से समझाइस करने लगे। लेकिन भीड जिला कलक्टर और जिला पुलिस अधीक्षक को मौके पर बुलाने के लिए अड़ गई।

कौन-कौन पहुंचे मौके पर

घटना की सचना मिलते ही एसडीएम राजाखेडा रामदेव मेहरा, धौलपुर सीओ, मनिया सीओ रघुराज सिह शेखावत, निहालगंज थाना प्रभारी, दिहोली थाना प्रभारी हेमेन्द्र कुमार एवं स्थानीय पुलिस जाप्ता ने मौके पर पहुंचकर घटना की जानकारी ली।

बाजार हुआ बन्द

घटित हुई दु:खद घटना को लेकर कस्बे के व्यापारियों ने अपनी दुकानों को बन्द कर घटना का विरोध प्रदर्शित किया और घटना की घोर निन्दा की।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here