Home Latest news यह कलर्स देंगे गर्मी में ठंडक का अहसास! क्लिक करें और जाने

यह कलर्स देंगे गर्मी में ठंडक का अहसास! क्लिक करें और जाने

0
यह कलर्स देंगे गर्मी में ठंडक का अहसास! क्लिक करें और जाने
The colors will give a sense of coolness in summer! Click and go

The colors will give a sense of coolness in summer! Click and go

गर्मी ने दस्तक दे दी हैं, ऐसे में लोग गर्मी से बचने के लिए कई तरीके अपनाएंगे। जैसे घर में पंखा, वाटर कुलर, AC आदि। आमतौर पर गर्मियों में ठंडे रंग पहनना काफी मजेदार होता है एक तो इनमें गर्मी नहीं लगती, दूसरा ये ठंडक का एहसास भी देते हैं। तो जनाब आपने भी इन ठंडे रंगों को अपने वार्डरोब में शामिल कर लिया होगा। इन सबके बीच कुछ कलर ऐसे होते हैं जो हर गर्मियों में पसंद किया जाते हैं। जानिए ये रंग

शादियों में पहने गोल्डन कलर और बने आकर्षण का केंद्र

येल्‍लो है सबसे अलग:-

पीला रंग काफी ठंडक देता है। इसे देखने वाले को भी कूल-कूल महसूस होता है। ऐसे में इस रंग के स्‍कार्फ या फिर कॉटन की कुर्ती इस मौसम के लिए एकदम परफेक्‍ट है।

पिंक का है हर कोई दिवाना:-

गर्मी हो या सर्दी, स्‍टाइलिश दिखने वालों को पिंक कलर जरूर पसंद होता है। ये न केवल आपको ठंडक देता है बल्कि स्‍टाइलिश लूक भी देता है।

2 मिनट में गोरी त्वचा पाने के लिए राइस और ग्रीन…

ग्रीन है कूल कूल:-

ग्रीन कलर के कई शेड आपको मार्केट में मिल जाएंगे, लेकिन ग्रीन कलर का ये अंदाज वाकई काफी ठंडक देने वाला है।  गर्मियों में ये कलर न सिर्फ आपको अपनी ड्रेसेज में बल्कि स्लीपर्स और पर्स में भी खूब देखने को मिलते हैं।

ऑरेंज है जरा हट के:-

आज आपका ऑउटफिट काफी बोरिंग हो रहा है. ऐसे में क्‍या किया जाए कि आप स्‍टाइलिश भी दिखें और स्‍मार्ट भी, साथ ही आपको गर्मी भी महसूस न हो। इसके लिए जनाब ऑरेंज कलर ट्राई करें। आरेंज कलर के स्‍टाइलिश पर्स या स्‍लीपर्स लें और देंखे कैसे लोगों की निगाहें आपकी ओर घूमती हैं।

लाइफ पार्टनर को करें गुड मॉर्निंग, रिश्ता होगा मजबूत!

आज ब्‍लू है:-

अगर आप इस गर्मी के मौसम में परफेक्‍ट बीच लुक पाना चाहते हैं तो ब्‍लू रंग के अलग-अलग शेड्स की हेट्स, शर्ट्स, स्‍लीपर्स ट्राई करें और देखें कैसे आपको ठंडा- ठंडा कूल-कूल फील होता है।

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए,  और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News