Home Latest news केलवाड़ा मुख्य बाजार में चोरों की धमाल

केलवाड़ा मुख्य बाजार में चोरों की धमाल

0

पुलिस गश्तीदल नाकाबंदी में था मशरूफ

 बीती रात में टूटे एक दर्जन से अधिक दूकानों के ताले, चांदी के जेवर और हजारों की नगदी पार

सबगुरु न्यूज़ उदयपुर। राजसमन्द जिले के केलवाड़ा कस्बे में बीती रात चोर गैंग ने पुलिस को धत्ता बताते हुए मुख्य बाजार में एक दर्जन से अधिक दुकानों के ताले तोड़ दिए। चोर ज्वैलरी और नगदी चुरा ले गए। बताया गया है कि शातिर चोर जब एक एक कर कई दुकानों से माल पार कर रहे थे, उस वक्त स्थानीय पुलिस गश्ती दल किसी अन्य क्षेत्र में नाकाबंदी के चलते व्यस्त था। कस्बे में चोरी की बढ़ती वारदातों को लेकर व्यापारियों में भारी आक्रोश व्याप्त हो गया है। जबकि पुलिस प्रशासन मुख्य बाजार में हुई चोरी की इन वारदातों में लिप्त गैंग को पकडऩे के लिए सीसीटीवी कैमरों से मिले फुटेज को खंगालने में जुट गया है।
पुलिस सूत्रों के अनुसार चोरी की यह वारदातें बीती रात को यहां मुख्य बाजार में हुई। इसमें चोरों ने ज्वैलरी व अन्य दुकानों में एक एक कर सैंधमारी की। कईयों के शटर तोड़ दिए तो कई दुकानों के ताले व शटर कटर मशीन के सहारे खोल दिए।
संबंधित थाने के सीआई योगेश चौहान ने बताया कि अज्ञात चोर एक दुकान से एक किलोग्राम चांदी के जेवरात और एक अन्य से चार सौ ग्राम चांदी के आइटम ले गए। वहीं एक अन्य दुकान से चोर नगदी चुरा ले गए। सीआई चौहान ने बताया कि रात्रि में जब वारदात हुई उस समय क्षेत्रीय पुलिस गश्ती दल अन्य स्थान पर नाकेबंदी की तरफ गया था। करीब आधा घंटे में इन शातिर चोरों ने इतनी दुकानों के ताले तोड़ दिए। पुलिस अधिकारी ने बताया कि मैन बाजार में लगे सीसीटीवी कैमरे में मिले फुटेज की जांच की जा रही है। इसके आधार पर ही वारदात में लिप्त चोरों के बारे में पता लग पाएगा।
इधर, मैन बाजार में रात को हुई चोरी की घटना को लेकर आज सुबह कई व्यापारी केलवाड़ा पुलिस थाने में पहुंचे और पुलिस के खिलाफ आक्रोश जताया। पुलिस मौके सीसीटीवी फुटेज को खंगाल रही है।