Home Azab Gazab किस्मत का खेल : भिखारी ने जीती 65 लाख रुपए की लॉटरी

किस्मत का खेल : भिखारी ने जीती 65 लाख रुपए की लॉटरी

0
किस्मत का खेल : भिखारी ने जीती 65 लाख रुपए की लॉटरी
Thiruvananthapuram: Beggar hits jackpot winning Rs 65 lakh lottery

Thiruvananthapuram: Beggar hits jackpot winning Rs 65 lakh lottery

तिरूवनंतपुरम। अपनी माली हालत में सुधार के लिए आंध्रप्रदेश से केरल आए 35 वर्षीय एक विकलांग भिखारी पर उस समय किस्मत मेहरबान हो गई जब उसे 65 लाख रुपए की सरकारी लॉटरी लग गई।

खौफनाक फतवा : पति भूखा हो तो खा सकता है पत्नी…

भिक्षाटन करने वाले पोन्नैय्या को सरकारी अक्षया लॉटरी में 65 लाख का जैकपॉट हाथ लगा है।  उसे 90,000 रुपए मूल्य के कई सांत्वना पुरस्कार भी मिले हैं। वह नियमित रूप से लॉटरी खरीदता था। वह उपनगरीय क्षेत्र वेल्लार्डा में रहता है।

पुलिस से सूचना मिलने के बाद उसके पिता और भाई पुरस्कार राशि लेने के वास्ते जरूरी औपचारिकताएं पूरी करने के बाद उसे वापस ले जाने के लिए गुरुवार को यहां आए।

सपना की शादी का खुलासा और लाखो नौजवानो की चाहत

यह वाकया ऐसे समय में हुआ है जब इससे पहले मजदूरी करने पश्चिम बंगाल से आए 22 वर्षीय व्यक्ति ने पिछले महीने केरल सरकार की लॉटरी में एक करोड़ रुपए जीता था।

VIDEO: झरने में गिरी पत्नी को बचाने कूदा पति

पोन्नैय्या आंध्रप्रदेश के अनंतपुर जिले का रहने वाला है और कभी राज-मिस्त्री का काम करता था लेकिन एक दुर्घटना में अपना पैर गंवाने के बाद वह अपनी पत्नी एवं तीन बच्चों की देखभाल के लिए भीख मांगने लगा।

अपराध : मुर्गे पर मुर्गियों को छेड़ने का आरोप

वेल्लार्डा पुलिस के अनुसार वह इस उपनगरीय और उसके आसपास भिक्षाटन करता है तथा केरल-तमिलनाडु सीमा पर स्थिति मार्थनडाम में एक बस स्टैंड में रातें गुजराता है। उसे भिक्षाटन में जो धन मिलता था उसे वह बैंक के माध्यम से अपने परिवार को भेजता था और हर महीने कुछ पैसे लॉटरी खरीदने के लिए बचा लेता था।

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए,  और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE