Home Azab Gazab फेसबुक पर पत्नी की नीलामी, कीमत 1 लाख रुपए

फेसबुक पर पत्नी की नीलामी, कीमत 1 लाख रुपए

0
फेसबुक पर पत्नी की नीलामी, कीमत 1 लाख रुपए
wife Auction on Facebook, worth Rs 1 lakh

wife Auction on Facebook, worth Rs 1 lakh

इंदौर। एक युवक ने कर्ज से परेशान होकर इंदौर छोड़कर अपने गांव चला गया। उसने अपनी पत्नी का फोटो फेसबुक पर अपलोड कर दिया और कहा कि 1 लाख रुपए में किसी को खरीदना हो तो संपर्क करें। युवती के भाई ने उक्त घटना देखी तो परिजन को बताया।

सालों पहले यहां इंसान नहीं, बन्दर बना था रेलवे स्टेशन मास्टर

मामला एरोड्रम थाना क्षेत्र के कावेरी संगम नगर का है। यहां की रहने वाली सारिका माली ने पुलिस को शिकायत दर्ज कराई है कि उसकी शादी दिलीप माली निवासी गोस्वामी मार्ग सनावद थाने के पीछे खरगोन के साथ हुई थी। शादी के बाद पति-पत्नी इंदौर में आकर शुभम नगर में किराये के मकान पर रहने लगे।

महिला का आरोप है कि मेरे पति दिलीप माली ने लोगों से कर्जा ले लिया था और वे कर्जे के लिए परेशान करने लगे थे। परेशान होकर दिलीप मोहल्ला छोड़कर वापस सनावद चला गया। मैंने भी किराये का मकान खाली किया और अपने पिता महेश मालाकार के साथ रहने लगी।

ऐसी जेल जहां आप भी आना पसंद करेंगे, 5 स्टार होटल…

रविवार को मेरे भाई रूपेश का मेरे पिता के मोबाइल पर फोन आया और कहा कि तुम्हारे दामाद ने सारिका के बारे में फेसबुक पर क्या-क्या लिखा है। पीड़िता का कहना है कि इस पर मेरी बहन ने फेसबुक खोला तो फेसबुक पर मेरा फोटो डाल रखा था, जिसमें मेरे पति ने लिखा था कि एक लाख रुपए में बेचना है, जिसे जरूरत हो संपर्क करे।

इस महिला ने 50 घंटे तक कार को किया KISS, जानें…

महिला के पति ने अपनी मासूम बेटी दिशा का भी फोटो का अपलोड किया है, उसमें लिखा है कि मैंने जिस -जिस के पैसे खाए हैं, इनके पैसे देना है इसलिए मैं मेरी वाइफ को बेचना चाहता हूं। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर पति दिलीप माली निवासी गोस्वामी मार्ग सनावद खरगोन के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया है। आरोपी की तलाश में एक टीम को सनावद भेजा गया है।

VIDEO: ड्राइवर के शराब पीकर चलाने से ट्रक पलटा

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए,  और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE