Home Azab Gazab इस शख्स ने किया ऐसा अनोखा काम ,आप भी देखिए

इस शख्स ने किया ऐसा अनोखा काम ,आप भी देखिए

0
इस शख्स ने किया ऐसा अनोखा काम ,आप भी देखिए
difrent type airoplane

difrent type airoplane

सबगुरु न्यूज़: हाल ही में इडुक्की के एक शख्स ने दो सीटर हेलिकॉप्टर बनाकर रिकॉर्ड बुक में अपना नाम दर्ज कराया था। अब केरल के रहने वाले 54 वर्षीय डी. सदासिवन का कारनामा सुन आप दांतों तले उंगली दबा लेंगे। बच्चों के लिए हेलिकॉप्टर का मॉडल तैयार करते-करते सदासिवन ने असल का हेलीकॉप्टर बना डाला, जो अपनी पहली टेस्ट उड़ान लगभग एक महीने बाद भरेगा।

मां को तंत्र विद्या से जीवित करने की कोशिश करती थी…

देवी को प्रसन्न करने के लिए पिता ने दी दो बेटों…

स्कूल प्रिंसिपल ने सदासिवन से बच्चों को सिखाने के लिए एक हेलिकॉप्टर का मॉडल तैयार करने को कहा था, पर सदासिवन ने असल का ही हेलिकॉप्टर तैयार कर दिया।

ऐसा वाटर पार्क जिसे देख आप रह जाएंगे दंग

हेलिकॉप्टर को ऐल्युमिनियम और लोहे की मदद से बनाया गया है। दिलचस्प बात तो ये है कि इस हेलिकॉप्टर में मारुति 800 का इंजन लगाया है, साथ ही गियर बॉक्स के प्रयोग के साथ ऑटोरिक्शा के शीशे का भी उपयोग किया गया है। मंगलवार को इस हेलिकॉप्टर को स्कूली बच्चों के सामने प्रदर्शित किया गया।

VIDEO अक्षय कुमार के बेटे को इस लड़की के साथ ये करते पकड़ा

इंदौर में सोते युवक के मुंह में गिरी नागिन, चबाकर खा…

सदासिवन ने सिर्फ 10वीं तक पढ़ाई की है और केरल के कंजिरापल्ली में ही एक इंजिनियरिंग की शॉप चलाते हैं। उन्होंने बताया, मेरी बेटी जिस स्कूल में पढ़ती है वहां के प्रिंसिपल ने मुझसे हेलिकॉप्टर का मॉडल तैयार करने को कहा था, जिसके बाद मैंने इस काम को शुरू किया। इसको बनाने में मुझे कुल चार साल का समय लगा।’

VIDEO देखिये सलमान का गुस्सा दो खानो में फिर हुआ झगड़ा बर्थडे पार्टी में

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए,  और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE पर