Home Business REDMI के इस स्मार्टफोन पर मिल रहा है शानदार डिस्काउंट

REDMI के इस स्मार्टफोन पर मिल रहा है शानदार डिस्काउंट

0
REDMI के इस स्मार्टफोन पर मिल रहा है शानदार डिस्काउंट
This smartphone is getting a great discount on REDMI

This smartphone is getting a great discount on REDMI

सबगुरु न्यूज़: Xiaomi के सबसे हिट स्मार्टफोन पर 2000 रूपये की फ्लैट छूट दी जा रही है। फ्लिपकार्ट सेल के तहत Xiaomi Redmi Note 4 की कीमत में 2000 रूपये की कमी की गई है और यह अब 10,999 रूपये में उपलब्ध है। देश में सबसे तेजी से सेल का रिकॉर्ड बना चुकी Redmi Note 4 पर भारी छूट मिल रही है।

इसके 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 12,999 रूपये है लेकिन ऑफर के तहत इसे 10,999 रूपये में खरीदा जा सकता है। इसे नो कॉस्ट EMI पर भी खरीदा जा सकता है।

VIDEO: सूट सूट करदा सांग पर दो लड़कियों का हॉट डांस

इसके अलावा SBI कार्ड से खरीदारी करने पर 10 फीसदी की अतिरिक्त छूट दी जा रही है। जबकि Axis बैंक के कार्ड पर 5 फीसदी की छूट दी जा रही है। इसके साथ रिलायंस जियो की ओर से 60 जीबी एक्सट्रा डेटा भी मुफ्त दिया जा रहा है।

VIDEO: चोरी से रखते है लोग कछुए लाख रुपए के कछुए की पहचान देखिये

इसके साथ ही Redmi Note 4 के 3 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज वाले वेरिएंट भी इस सेल में 10,999 रूपये के बजाय 9,999 रूपये में दिया जा रहा है। इसके अलावा 10,000 रूपये तक का एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है।

VIDEO: लम्बाई बढ़ाने के आसान घरेलु उपाय लम्बाई रुकने की वजह जानिए

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए,  और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE