Home Breaking गर्ल्स होस्टल्स में होती यह मस्ती!

गर्ल्स होस्टल्स में होती यह मस्ती!

0
गर्ल्स होस्टल्स में होती यह मस्ती!
this type of enjoyment do in girls hostels
this type of enjoyment do in girls hostels
this type of enjoyment do in girls hostels

गर्ल्स हॉस्टल एक ऐसी जगह हैं जहाँ पर गर्ल्स को वो साड़ी मस्ती करने का मौका मिलता हैं जो वो बहार नहीं कर पाती हैं। हॉस्टल में माँ बाप से दूर, परिवार से दूर, उम्र की लड़कियों के साथ दोस्ती जिसके चलते लड़कियां हॉस्टल में जिंदगी के पुरे ऐश करती हैं।

कई बार ऐसी लड़कियां भी होती हैं जो हॉस्टल लाइफ से रूबरू नहीं हो पाती हैं। उनको यह बाते अपने दिमाग में जरूर आती होगी की हॉस्टल लाइफ कैसी होती हैं, कितनी रोचक होती होगी ना, यह सब उनके दिमाग में घूमता रहता हैं। तो आईये आपको हॉस्टल की कुछ ऐसी बाते बताते है जिसे लड़कियां एन्जॉय करती हैं।

रिश्तो से दूर
अकसर देखा जाता हैं की रिश्तेदार बात बात पर लड़कियों को ताने मरते रहते हैं ऐसे में गर्ल्स को कभी कभी लगने लगता हैं की लड़की होना क्या नाइंसाफी हैं। इसलिए जब भी गर्ल्स घर से बहार निकल कर हॉस्टल में रहती है तो उनको कुछ सुकून के पल मिलते जहाँ पर उनको रोक टोक करने वाला कोई नहीं होता हैं।

सेल्फी टाइम
सेल्फी के ज़माने में लड़कियां सेल्फी ना ले ऐसा हो नहीं सकता। लड़कियां अपने हॉस्टल लाइफ के हर एक पल को अपने मोबाइल में कैप्चर करके रखना चाहती है ताकि वो उनको देख कर हर पल खुश रहे।

खाना खज़ाना
खाना बनाना वेसे तो लड़कियों की आदत होता हैं लेकिन हॉस्टल में लेट नाईट बाते करते करते मैग्गी बना कर खाना एक अलग ही मज़ा हैं जिसे केवल हॉस्टल में फ्रंड्स के साथ ही किया जा सकता।

फोन पर बाते
परिवार में अक्सर गर्ल्स को इस बात की फ़िक्र सताती हैं की घर में अपने खास से कैसे बात करे। तो गर्ल्स हॉस्टल में जाते ही रात को घंटो फोन पर लगकर अपने समवन स्पेशल से बात की जाए।

योगा
घर में हर कोई आलसी रहता हैं। जिसके चलते वो किसी भी प्रकार का व्यायाम नहीं कर पाता हैं। ऐसे में हॉस्टल में रोजाना योगा क्लासेस के चलते गर्ल्स अपने आप को फिट रखती हैं।

शॉपिंग
शॉपिंग गर्ल्स का सबसे महत्वपर्ण पार्ट होता है जिसे वो करना पसंद करती है चाहे वो ऑनलाइन हो या रिटेल शॉपिंग हो। हर समय तैयार रहती हैं।

गप्पे शपे
कहा जाता है की लड़कियां बिना बोले नहीं रह सकती। जी हाँ यह सच है लड़कियां जहाँ भी जाती हैं वह अपनी बोलती शुरू कर देती हैं। यह मज़ा हॉस्टल लाइफ में अक्सर देखा जाता हैं की लड़कियां बाते करते करते अक्सर आर्गुमेंट पर आ जाती हैं