Home Haryana Ambala हिसार में भीषण सड़क हादसा, तीन की मौके पर ही मौत

हिसार में भीषण सड़क हादसा, तीन की मौके पर ही मौत

0
हिसार में भीषण सड़क हादसा, तीन की मौके पर ही मौत

three killed in Auto and Cantor collision in hisar

चंडीगढ़। हिसार में शनिवार सुबह सड़क हादसे में 3 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 9 अन्य गंभीर घायल हो गए। हादसा उस वक्त हुआ, जब एक शादी समारोह में काम करके नेपाल मूल के 12 लोग ऑटो में सवार होकर लौट रहे थे।

बीएसएफ कैंपस के पास ऑटो को एक कैंटर ने टक्कर मार दी। प्राप्त जानकारी के अनुसार शादियों व पार्टियों में काम करने वाले ये लोग देर रात शादी से फारिग होकर बरवाला से अपने घर के लिए निकले थे। ये सभी 12 लोग एक ऑटो में सवार थे।

सुबह करीब 5 बजे जब ऑटो बीएसएफ कैंपस के पास से गुजर रहा था तो सड़क पर इसे एक कैंटर ने टक्कर मार दी, जिसकी वजह से ऑटो पलट गया। हालांकि ऑटो के चालक को मामूली चोटें आई हैं, लेकिन इसमें सवार नेपाल मूल के 12 लोगों में से 3 की मौके पर ही मौत हो गई। साथ ही 9 अन्य को गंभीर चोटें आई हैं।

सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी, वहीं लाशों को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल के डैड हाउस भिजवाया और सभी घायलों को भी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

घायलों ने बताया कि रास्ते में अचानक ऑटो चालक की तबीयत खराब हो गई, जिसके चलते सामने से आ रहे कैंटर के साथ उसकी टक्कर हो गई। हादसे के बाद कैंटर के चालक मौके से फरार हो गया पुलिस ने ऑटो चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।