Home Breaking चंबल में स्कार्पियो गिरने से परिवार के तीन सदस्यों की मौत

चंबल में स्कार्पियो गिरने से परिवार के तीन सदस्यों की मौत

0
चंबल में स्कार्पियो गिरने से परिवार के तीन सदस्यों की मौत
three killed as SUV falls into Chambal river
three killed as SUV falls into Chambal river
three killed as SUV falls into Chambal river

धौलपुर। धौलपुर के कोतवाली थाना क्षेत्र में आगरा मुंबई राष्ट्रीय राजमार्ग पर चंबल पुल से रविवार को एक स्कार्पियो गिरने से परिवार के तीन सदस्यों की मौत हो गई, जबकि एक व्यक्ति घायल हो गया। घायल व्यक्ति को ग्वालियर के अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पुलिस अधीक्षक राजेश सिंह ने बताया कि फरीदाबाद निवासी हार्डवेयर व्यापारी रामदास राठौर अपनी स्कार्पियो कार से ग्वालियर जा रहे थे। उनका पुत्र मुकेश स्कार्पियो चला रहा था। उनके साथ पुत्रवधू मंगेश एवं पौत्र रिषा भी कार में सवार थे। सुबह स्कार्पियो कार अनियंत्रित होकर चंबल सड़क पुल की रेलिंग तोडती हुई नदी में नीचे चटटानों पर जा गिरी।

उन्होंने बताया कि इस दर्दनाक हादसे में रामदास राठौर (64) की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि उनकी पुत्रवधू मंगेश (36) ने अस्पताल जाते समय दम तोड़ दिया।

हादसे में गंभीर रुप से घायल उनके 40 वर्षीय पुत्र मुकेश तथा 8 वर्षीय पौत्र रिषा को उपचार के लिए धौलपुर के सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया, लेकिन गंभीर हालत के चलते ग्वालियर रेफर किए जाने पर रास्ते में रिषा (8) ने भी दम तोड दिया।

सिंह ने बताया कि घायल मुकेश का ग्वालियर में उपचार चल रहा है तथा उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। मृतक रामदास मूल रूप से मुरैना के महावीरपुरा के रहने वाले हैं तथा बीते तीन सालों से परिवार समेत फरीदाबाद में रह रहे थे।

हादसे के समय रामदास ग्वालियर अस्पताल मेें भर्ती अपने साले अवधेश को देखने जा रहे थे। मध्यप्रदेश के भिंड जिले के मंहगांव निवासी अवधेश कुछ समय पूर्व दुर्घटना में घायल हो गया था।