Home Chandigarh पलवल : तीन वर्षीय मासूम से पड़ोसी युवक ने किया रेप

पलवल : तीन वर्षीय मासूम से पड़ोसी युवक ने किया रेप

0
पलवल : तीन वर्षीय मासूम से पड़ोसी युवक ने किया रेप
three year old girl raped by neighbor in palwal
three year old girl raped by neighbor in palwal
three year old girl raped by neighbor in palwal

पलवल। पलवल थाना क्षेत्र के एक गांव में पड़ोसी की ओर से घर के बाहर खेल रही तीन वर्षीय मासूम को अगवा कर उसके साथ रेप करने का मामला शुक्रवार कि दोपहर को प्रकाश में आया है। बच्ची के चिल्लाने की आवाज सुनकर लोग मौके पर पहुंचे और बच्ची को उसके चंगुल से छुड़ाया।

गत दिनों हथीन के एक गांव में हुए छह वर्षीय मासूम के साथ दुष्कर्म का मामला अभी थमा नहीं था कि दूसरी घटना से ग्रामीणों में भारी रोष है। दिवाली के दिन तीन वर्षीय बच्ची से पड़ोस के ही एक युवक ने दुष्कर्म किया।

पीड़िता के पिता ने बताया कि वह अपने परिवार के साथ दिवाली पूजा में लगा था और उसकी तीन साल की बच्ची घर के बाहर खेल रही थी। तभी पड़ोसियों ने उसे घटना की सूचना दी, सूचना पाकर उसके पैरों तले जमीन खिसक गई।

बताया गया कि पड़ोस में यूपी के जिला मथुरा निवासी कप्तान सिंह नामक युवक किराए पर रह रहा था और यहां वह कई सालों से कबाड़ का काम कर रहा था। उसने मौका पाकर घर के बाहर खेल रही तीन साल की बच्ची को उठाया और अपने घर में ले गया, जहां उसने बच्ची के साथ दुष्कर्म किया।

बच्ची के चीखने की आवाज सुनकर पड़ोसी मौके पर पहुंचे और बच्ची को उसके चंगुल से बचाकर पुलिस को सूचना दी। ग्रामीणों ने आरोपी को मौके पर ही धर दबोचा और पुलिस के हवाले कर दिया। मामले में महिला थाना एसएचओ कमला देवी ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।