Home Breaking डांस पार्टी के जरिए रईसजादों को फंसा रही युवतियां

डांस पार्टी के जरिए रईसजादों को फंसा रही युवतियां

0
डांस पार्टी के जरिए रईसजादों को फंसा रही युवतियां

dance party girlsकानपुर। रईसजादों से रूपया ऐठनें के लिए शहर में इन दिनों दर्जनों डांस ग्रुप चल रहे हैं खासतौर पर दक्षिण इलाके में। डांस के जरिए युवतियां रईसजादों को आसानी से फंसा लेती हैं।

रईसजादों के मुताबिक उनके साथ घूमेंगीं टहलेगी, मामला फिट होने पर तकनीक का प्रयोग किया जाता है। सबूत अपने हांथ में आए नहीं कि रूपया तो अपने आप चला आता है। यही नहीं इस खेल में शहर पुलिस भी शामिल है। हालांकि देर रात एक ग्रुप का भंडाफोड़ होने के साथ ही एसएसपी ने एक सिपाही को निलंबित भी कर दिया है।

शहर में इन दिनों रंगमिजाजी युवतियों का दर्जनों डांस ग्रुप चल रहे हैं। जो बड़ी-बड़ी पार्टियों में रईसजादों को पहले डांस के जरिए मनोरजंन करती हैं, फिर उन्हें अपने प्रेम जाल में फंसाकर घर बुलाती हैं। जहां रईसजादों को खुश करने के लिए डांस पार्टी करती हैं और इसी दौरान वह उनके साथ अश्लीलता कर वीडियो बना लेती हैं और फिर फोन के जरिए शुरु हो जाता है ब्लैकमेल करने का धंधा।

वह फोन कर पैसे मांगती हैं न देने पर सोशल साइड पर वीडियो वायरल करने की धमकी देती हैं। इतना ही नहीं जब रईसजादे पैसा देने से आनाकानी करते हैं तो रेप का मामला दर्ज कर जेल भिजवाने की धमकी भी देती हैं।

इनके इस खेल में शहर की पुलिस भी साथ देती है। ऐसा ही एक मामला बर्रा थाना अंतर्गत सामने आया, जहां एक महिला ने बारदाना व्यापारी को अपने फ्लैट पर बुलाकर एक युवती संग अश्लील फोटो खींचे। एक सिपाही की मदद से व्यापारी की फोटो वायरल करने की धमकी देकर दो लाख रुपए की मांग की।

रुपए वसूलने गए दो युवकों में से एक युवक को परिजनों ने शक होने पर पकड़ लिया। घटना का खुलासा होने पर पुलिस ने आरोपी सिपाही समेत दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया। वहीं एसएसपी शलभ माथुर ने सिपाही को निलंबित कर दिया। फिलहाल एसएसपी ने एक सिपाही के खिलाफ कार्रवाई कर दी है लेकिन शहर में दर्जनों डांस ग्रुपों में रईसजादों को फंसाया जा रहा है।

ऐसे फंसा कारोबारी का लड़का

कलक्टरगंज निवासी दाल मिल संचालक राजन जैन के बेटे अर्पित बारदाना का व्यापार करते है। अर्पित मंगलवार शाम एक डांस ग्रुप चलाने वाली महिला के फोन पर बर्रा कर्रही पानी की टंकी के पास पहुंचे। जहां पहले से मौजूद दो युवक उन्हें एक फ्लैट में ले गए।

वहां फोन करने वाली महिला के साथ कुछ युवतियां व एक सिपाही मौजूद था। इसी बीच म्यूजिक के साथ युवतियों ने डांस शुरु कर दिया। फोटो शूट करते-करते एक युवती ने अश्लीलता शुरु कर दी। अर्पित के विरोध पर जबरन उसके साथ अश्लील फोटो खींचे और उन्हें वायरल करने की धमकी देते हुए दो लाख रुपए घर से मंगाने को कहा।

वहीं ऐसा न करने पर दुष्कर्म के मामले में जेल भी भिजवाने की धमकी दी। इस पर अर्पित ने फोन कर अपने दोस्त रोहित को दो लाख रुपए लेकर बर्रा बाइपास आने को कहा। रोहित बाईपास पर पहुंचा तो दो युवक रुपए के लिए इंतजार कर रहे थे पर अर्पित को न देख सहम गया।

अनहोनी की आशंका पर अर्पित के परिजनों व पुलिस को सूचना दी। अर्पित के पिता राजन जैन, व्यापारी नेता ज्ञानेश मिश्र, कमल त्रिपाठी, मिथलेश व गिरीश पालीवाल के साथ मौके पर पहुंचे और युवकों को पुलिस संग घेरा बंदी कर पकड़ लिया। हालांकि एक युवक चकमा देकर भाग निकला।

शादी समारोह में हुई थी मुलाकात

अर्पित ने बताया कि तीन माह पूर्व फोन पर घर बुलाने वाली महिला से एक शादी में हुई थी। जो वहां डांस ग्रुप के साथ आई थी। उससे फोन पर बात होने लगी। उसके कई बार डांस देखने के लिए बुलाने पर मंगलवार गया। जहां उसने अपने जाल में फंसा लिया।

वहीं पकड़े गए कर्रही निवासी उपेंद्र के बताए हुलिए के आधार पर पुलिस ने फ्लैट में मौजूद सिपाही की शिनाख्त मनीष गुप्ता के रूप में की और गिरफ्तार कर लिया। पुलिस फ्लैट में मौजूद अन्य महिलाओं व उससे जुड़े ग्रुप के लोगों की तलाश कर रही है।

वहीं मामले पर एसपी साउथ संजय यादव ने बताया कि अर्पित डांस ग्रुप चलाने वाली महिला के फोन पर घर गया था। जहां पर पहले से मौजूद युवतियों संग अंतरंग फोटो खींच ली गई। जिन्हें दिखाकर उससे उगाही की जा रही थी। उगाही में शामिल आरोपी सिपाही समेत दो लोगों को को गिरफ्तार कर कार्रवाई की जा रही है।